फिर सामने आई गैंगरेप की बड़ी वारदात, एक महीने तक बनाए रखा था बंधक

लड़की द्वारा घटना की जानकारी अपने पिता को देने के बाद पुलिस में पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया जहां युवती ने अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई।

Update: 2020-10-03 13:02 GMT
पीड़िता को जीवना गांव में 3 लाख रुपये में चार लोगों के हवाले कर दिया गया। उन लोगों ने पीड़िता को 3-4 महीने अपने पास रखा और उसके साथ गंदा काम किया।

जबलपुर: भारत के अंदर दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी के हाथरस और बलरामपुर जिले में गैंगरेप का मुद्दा अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि अब राजस्थान के बारां जिले में एक 19 साल की युवती को बहला-फुसलाकर अपहरण करने, साथ ही एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

आरोप है कि पीड़िता लगातार पुलिस से न्याय की मांग कर रही है लेकिन 161 और 164 के बयानों के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को अभी तक अरेस्ट नहीं किया है।

इतना ही नहीं आरोप तो ये भी लगा है कि पीड़ित परिवार को आरोपियों और उसके सहयोगियों द्वारा लगातार केस वापस लेने के लिए दबाब बनाया जा रहा है। उ

उन्हें लगातार धमकियां भी मिल रही हैं। इसके कारण पीड़ित परिवार अपने गांव को छोड़ कहीं और जाकर शरण लिए हुए है।

गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…आम आदमी को राहत: केंद्र सरकार ने दिया ये तोहफा, अब नहीं होगी बेरोजगारी

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये मामला बारां जिले के सीसवाली थाना अंतर्गत का है। बताया जा रहा है कि 1 जुलाई को गांव के ही दो युवक घुमाने के बहाने जबरदस्ती एक 19 साल की युवती को मोटरसाइकिल पर बैठाकर मध्य प्रदेश के हीरापुर ले गए और वहां एक घर के अंदर लड़की को बंधक बना लिया। उसके साथ वहां बारी-बारी से वे लोग दुष्कर्म करते रहे।

युवती ने बताया कि उसने खुद को बचाने की कोशिश की थी। वह चिल्लाती रही लेकिन उसको कमरे में ताला लगाकर बाहर से घर में लॉक कर दिया जाता था। उसे किसी से बात करने भी नहीं दिया जाता था। वह जब अपने घर जाने की बात कहती तो उसे मारा पीटा जाता था।

उसके कुछ दिनों के बाद एक लड़के ने उसे डरा धमका कर शादी के स्टांप पर हस्ताक्षर करवा लिया। शादी के बाद दोनों युवक उसे मांगरोल के रेनगढ़ गांव ले आये जहां भी दोनों युवकों ने उसके साथ गलत काम किया।

एक दिन युवती ने मौका पाकर एक राहगीर के मोबाइल से अपने जीजा को फोन किया। उन्हें अपनी पूरी आपबीती बताई।, तब जाकर करीब एक महीने बाद सीसवाली थाना पुलिस लड़की के परिजनों के साथ लड़की को वहां से थाने लेकर आई। इस तरह से वह उनके चंगुल से आजाद हो पाई।

यह भी पढ़ें…बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

पुलिस ने आरोपियों को छोड़ा

इस दौरान लड़की के साथ उन दोनों लड़कों को भी लाया गया लेकिन पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया और लड़कों को छोड़ दिया।

लड़की द्वारा घटना की जानकारी अपने पिता को देने के बाद पुलिस में पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज कराया जहां युवती ने अपने साथ दुष्कर्म की बात बताई।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस का कहना है कि घटना 1 जुलाई की है. लडकी के पिता की शिकायत पर उसकी तलाश की गई तो 3 अगस्त को लड़की पिता के साथ थाने आई और बताया था कि मैं माता-पिता से नाराज थी और कहीं चली गई थी।

फिर 7 अगस्त को युवती माता-पिता के साथ थाने आई और दो लड़कों द्वारा बाइक पर बैठाकर लेकर हीरापुरा गांव में बंधक बनाकर कर गैंगरेप का आरोप लगाया था जिस पर सीसवाली थाने में केस दर्ज किया गया।

गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…बॉलीवुड में बड़ा खुलासा: सामने आया कास्टिंग काउच का सच, हिल गए सभी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News