सिक्योरिटी गार्ड ने कबूला जुर्म कहा- मेरा घूरना उसको पसंद नहीं था, इसलिए किया उसका मर्डर

Update: 2017-01-30 06:23 GMT

पुणे: हिंदजवाडी स्थित राजीव गांधी इंफोटेक पार्क 2 में स्थित मल्टीनेशनल इंफोसिस कंपनी की महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ। दरअसल इस मामले में पकड़े गए कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड ने खुलासा किया है, कि उसकी हत्या किसी और नहीं बल्कि खुद उसी ने कंप्यूटर के तार से गला घोंटकर की है। मृतका ने आरोपी गार्ड के घूरने पर मैनेजमेंट से उसकी शिकायत करने की बात कही थी। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस के सामने कबूला जूर्म

आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का नाम बबन सैकिया बताया जा रहा है। जो मूल रूप से असम का रहने वाला है। वह शहर से फरार होने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसे छत्रपति शिवाजी रेलवे स्टेशन से अरेस्ट कर लिया। घंटों तक चली पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अक्सर रासिला को घूरकर देखता था। गार्ड के घूरने पर रासीला ने मैनेजमेंट से उसकी शिकायत करने की बात कही थी।

सिक्युरिटी गार्ड ने किया था प्रपोज

बबन रासीला से एकतरफा प्यार करता था। रासिका जब कॉन्फ्रेंस रूम में अंदर गई, तभी बबन भी उसके पीछे गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद रासिका ने इसका विरोध किया और शिकायत करने की धमकी दी। इस बात से नाराज बबन ने रासिका का गला कम्प्यूटर केबल से घोंट दिया। इस बात का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ। जिसमें साफ दिख रहा है, कि बबन कॉन्फ्रेंस रूम के अंदर में जा रहा था।

क्या है मामला?

रासिला राजू मुख्य रूप से केरल की रहने वाली थी। रासिला राजीव गांधी इंफोटेक पार्क में स्थित इंफोसिस कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थी। जानकारी के मुताबिक यह वारदात इंफोसिस बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर हुई। वारदात के समय रासिला अपने दो सहयोगियों (बंगलुरु स्थित दफ्तर में कार्यरत) के साथ ऑनलाइन थी।

रासिला के मैनेजर फोन पर बात करना चाहते थे

पुलिस की माने तो रासिला के मैनेजर उससे फोन पर बात करना चाहते थे। लेकिन कई बार फोन मिलाने पर भी उसने फोन नहीं उठाया।जिसके बाद मैनेजर ने सुरक्षा कर्मचारी से रासिला को देखकर को कहा था। सुरक्षा कर्मचारी जब रासिला के केबिन में गया तो वहां उसने रासिला को जमीन पर गिरे हुए पाया।

सहायक पुलिस आयुक्त वैशाली जाधव के मुताबिक

वारदात शाम करीब पांच बजे हुई है। लेकिन हमें देर शाम करीब आठ बजे इस घटना की जानकारी मिली। रासिला कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी। रविवार को रासिला काम कर रही थी जबकि बेंगलुरू में उसके दो सहकर्मी ऑनलाइन थे।

Tags:    

Similar News