ट्रैक्टर-ट्रॉली और एटीएम कैश वैन में भिड़ंत, 3 की मौत, 35 घायल

मुरैना जिले के दिमनी थाना क्षेत्र में मिरघान गांव के पास मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली एवं एटीएम कैश वैन की भिड़ंत में एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए।

Update:2019-04-06 16:39 IST

मुरैना: मुरैना जिले के दिमनी थाना क्षेत्र में मिरघान गांव के पास मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली एवं एटीएम कैश वैन की भिड़ंत में एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) सुधीर कुशवाहा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात आठ बजे के करीब मिरघान गांव के समीप गुना से मजदूरी कर लौट रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की एटीएम में कैश डालने जा रहे वाहन से भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें...महागठबंधन की पहली संयुक्त रैली कल, देवबंद में दिखेंगे तीनों नेता एक साथ

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में एटीएम कैश वैन के चालक सूरत सिकरवार (22), गंभीर सिंह (60) एवं लक्ष्मी पुत्री बहादुर सिंह (3) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक लक्ष्मी ट्रैक्टर-ट्राली में सवार थी, जबकि बाकी दोनों मृतक एटीएम कैश वैन में थे। एटीएम कैश वैन चालक सूरत मुरैना के सिद्धनगर का रहने वाला था और 11 दिन बाद उसकी शादी होनी थी।

यह भी पढ़ें...टेलीकम्युनिकेशन कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में असिस्टेंट इंजीनियर के 28 पदों निकली वैकेंसी

कुशवाहा ने बताया कि इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 35 अन्य मजदूर घायल भी हुए हैं, जिन्हें मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि ये सभी मजदूर जिले के पहाड़गढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं और हादसे के वक्त गुना से मजदूरी करके वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें...गेहूं के ठूंठ में लगाई गई आग, 30 गांवों के खेतों में फैली- तीन की मौत, 25 झुलसे

कुशवाहा ने बताया कि दुर्घटना के बाद एटीएम कैश वैन को ग्रामीणों ने घेर लिया। उसमें दो थैलों में 40 लाख रुपये थे। भीड़ उसे लूटती कि उसमें बैठे एक गार्ड ने समझाया कि यह सरकारी धन है। इसे हाथ मत लगाना, नहीं तो बड़ा अपराध लग सकता है। इससे भीड़ डर गई और कैश लुटने से बच गया।

भाषा

Tags:    

Similar News