ये कंपनियां दे रही इतनी ज्यादा छूट, इस दिवाली आप भी कर लें कार की लूट

दिवाली पर गाड़ी खरीदने का मन बना रहे है तो यह समय पके लिए है। आज कल अधिकतर कार कंपनियां अच्छे-अच्छे ऑफर दे रही है। दिवाली धमाका ऑफर के तहत मारुति सुजूकी, होन्डा, हुंडई, टाटा, और महिंद्रा ने भी गाड़ियों पर बहुत छूट दी है। जानते है उन 5 कार के नाम जिस पर कंपनियां सबसे अधिक छूट दे रही हैं।

Update: 2019-10-23 09:31 GMT

जयपुर:दिवाली पर गाड़ी खरीदने का मन बना रहे है तो यह समय पके लिए है। आज कल अधिकतर कार कंपनियां अच्छे-अच्छे ऑफर दे रही है। दिवाली धमाका ऑफर के तहत मारुति सुजूकी, होन्डा, हुंडई, टाटा, और महिंद्रा ने भी गाड़ियों पर बहुत छूट दी है। जानते है उन 5 कार के नाम जिस पर कंपनियां सबसे अधिक छूट दे रही हैं। इन कारों पर कैश डिस्काउंट के साथ कॉरपोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस ऑफर्स भी दे रही हैं।

सरकार ने किया सावधान! जान लें ये जरुरी सूचना, जारी की गई एडवाइज़री

*मारुति सुजूकी की कार को देश में सबसे अधिक पसंद किया गया है। मारुति एसयूवी सेगमेंट की इस कार पर बंपर दिवाली ऑफर दे रही है। इस कार पर कुल 96,100 रुपये का ऑफर है। इसमें 45 हजार रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस कुछ छूट दी है। दिवाली से पहले कार को खरीदने पर 5 साल की फ्री कॉस्ट वारंटी मिलेगा।

*मारुति ऑल्टो ने खरीददारी धमाकेदार ऑफर दिया है। इस कार पर कंपनी की तरफ से कुछ 60 हजार रुपये की छूट मिलती है। ऑफर में 40 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। 2.93 लाख से आल्टो की कीमत शुरू होती है व टॉप मॉडल की कीमत 4 लाख रुपये से अधिक है।

केरल कैबिनेट ने नये ट्रैफिक कानूनों के तहत जुर्माना कम करने को मंजूरी दी

*टाटा की सबसे अधिक पसंदीदा कार में टियागो (Tiago) हैं। लॉन्चिंग के साथ ही इस कार ने बाजार में अपनी पकड़ बना ली है। इस बार कंपनी ने अपनी इस कार पर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया है।

*महिंद्रा ने (Mahindra XUV300) की गाड़ियां लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। इस कपंनी ने दिवाली ऑफर पर XUV30 पर 40 हजार रुपये तक की छूट दी है। जिसकी कीमत 8 से 12 लाख तक है।

*हॉन्डा सिटी एक प्रीमियम सेडान कार है।इस दिवाली ऑफर के तहत 62 हजार रुपये तक की छूट मिल इस कार पर रही है। जिसमें 32 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Tags:    

Similar News