हैवानियत की हदें पार: मासूम के हाथ-पैर बांध जिंदा नहर में फेंका, कांपे लोग

यह घटना पश्चिम बंगाल की हैं जहां पंचायत सदस्य के 9 साल के बेटे संदीप दोलुई का बुधवार रात गांव के ही तीन युवकों ने अपहरण कर लिया था। संदीप कक्षा 3 का छात्र था। बदमाशों ने अपहरण के बाद उन लोगों ने फिरौती के लिए 7 लाख रुपये की मांग की।

Update: 2020-09-18 09:46 GMT
मासूम के हाथ-पैर बांध जिंदा नाहर में फेंका

यह खबर पड़ के आप के रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे। एक पंचायत सदस्य के 9 साल के बेटे का अपरहण किया जाता हैं। जब उन बदमाशों को फिरौती की रकम समय पर नहीं मिली हैं तो उस मासूम बच्चे के हाथ पैर बांध कर उसे जिंदा डीवीसी कैनाल में फेंक दिया जाता हैं।

ये भी पढ़ें- 10,000 भारतीयों पर नजर: साइबर हमले की तैयारी, चुराया जा रहा डाटा

9 साल के बच्चे के साथ हैवानियत

बता दें, यह घटना पश्चिम बंगाल की हैं जहां पंचायत सदस्य के 9 साल के बेटे संदीप दोलुई का बुधवार रात गांव के ही तीन युवकों ने अपहरण कर लिया था। संदीप कक्षा 3 का छात्र था। बदमाशों ने अपहरण के बाद उन लोगों ने फिरौती के लिए 7 लाख रुपये की मांग की। तीन लाख रुपये में मामला तय हुआ लेकिन पैसे नहीं मिलने के बाद कथित तौर पर आरोपियों ने मासूम के हाथ-पैर बांध कर उसे जिंदा डीवीसी कैनल में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: सुशांत से प्यार: बना देश का पहला वैक्स स्टैचू, देख सबकी आंखें हुई नम

गांव वालों का गुस्सा

इस घटना से गांव वालों ने अपहरण के आरोप में गांव के ही तीन युवकों सुब्रत मांझी, जयंत बाग और मंगलदीप दोलुई के घर गुस्से में खूब तोड़फोड़ की। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह डीवीसी कैनाल से संदीप का शव बरामद किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News