‘कुछ दिनों में हरियाणा का मुख्यमंत्री फिर बदल जायेगा’, शपथ ग्रहण समारोह के बीच बोले AAP नेता

Haryana CM: आज हरियाणा में बतौर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शपथ लिया। इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है।

Report :  Sonali kesarwani
Update:2024-10-17 15:33 IST

Haryana CM (social media) 

Haryana CM: आज हरियाणा में नयाब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ 13 अन्य विधायकों ने भी मंत्रिमंडल पद की शपथ ली। लेकिन इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने हरियाणा सीएम के शपथ ग्रहण को लेकर तंज कैसा है। AAP नेता ने कहा, “यह शपथ दशहरे के दिन ली जानी थी। भाजपा में इस बात को लेकर काफी खींचतान चल रही थी कि मुख्यमंत्री कौन होगा। अभी किसी तरह से खींचतान पर काबू पा लिया गया है और शपथ ग्रहण हो रही है, लेकिन कुछ दिनों में हरियाणा का मुख्यमंत्री फिर बदल जायेगा।

भाजपा के बड़े नेता शपथ ग्रहण में शामिल

आज नयाब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, बिहार के चिराग पासवान, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत और तमाम नेता मंच पर मौजूद थे। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान नयाब सिंह सैनी समेत 13 अन्य विधायकों ने मंत्रिमंडल की शपथ ली थी।

सीएम नयाब सिंह सैनी ने लोगों का किया अभिवादन

आज सीएम पद की शपथ लेने से पहले नयाब सिंह सैनी ने सबसे पहले जनता का अभिवादन किया था। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा, “मै हरियाणा की जनता को तीसरी बार डबल इंजन वाली सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। आने वाले समय में हमारी सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को तेजी से आगे ले जाने का काम करेंगी।” बता दें कि आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले नयाब सिंह सैनी ने पंचकूला के मनसा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

आपको बता दें कि इस बार हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने तीसरी बार जीत दर्ज की है। बीजेपी ने चुनाव में कांग्रेस को हराकर बहुमत से सरकार बनाई है। आज हरियाणा में नई सरकार का गठन हुआ। जिसे नयाब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया गया। 

Tags:    

Similar News