Road Accident: महाराष्ट्र के सांगली में बड़ा हादसा, नहर में गिरी ऑल्टो कार, एक की परिवार के 6 लोगों की मौत

Accident: पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार से सभी लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।

Update:2024-05-29 10:15 IST

Road Accident: (Pic:Social Media)

Maharashtra Road Accident: महाराष्ट्र के सांगली जिले में बड़ा हासदा हो गया। एक परिवार में खुशियां उस समय गम में बदल गई। जब परिवार के लोग जन्मदिन मनाकर रात के अंधेरे में घर लौट रहे थे कि इसी दौरान उनकी ऑल्टो कार एक नहर में गिर गई। जिससे 6 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हादसे की सूचना किसी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद लोगों को ग्रामीणों की मदद से किसी तरह अस्पताल पहुंचवाया। जहां पर डॉक्टरों ने कार में सवार 7 लोगों में 6 को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार महाराष्ट्र के तासगांव का रहने वाला था। यह परिवार मंगलवार की रात घर की बेटी की जन्मदिन मनाने को लेकरतासगांव से कवथेमहांकल के कोकले गांव गया था। वहां से लौटते समय यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि नींद आने के कारण ड्राइवर को झपकी आ गई जिससे कार सीधे नहर में जाकर गिरी और ये हादसा हो गया। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। कार में कुल सात लोग सवार थे। गनीमत रही की हादसे में एक जान बच गई है।

पानी होता तो बच सकती थी जान

जब इसकी सूचना मृतक परिवार के गांव पहुंची तो वहां शोक की लहर दौड़ पड़ी। दरअसल यह हादसा इतना बड़ा नहीं होता, लेकिन नहर में पानी नहीं होने की वजह से यह हादसा काफी भीषण हो गया। यदि नहर में पानी रहता तो शायद कुछ लोगों की जान बच सकती थी। वहीं इसी तरह का एक हाद्स राजस्थान में सामने आया। हरिद्वार से जयपुर आ रही यात्रियों से भरी एक बस के ड्राइवर को नींद में झपकी आ गई जिससे बस सड़क से नीचे जाकर पलट गई। इस हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। वहीं हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

Similar News