भाभी-देवर में खूनी खेल: हैवानियत की हो गई हदें पार, सामने आया ये खतरनाक सच

दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर दी। पति की मौत के बाद महिला देवर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 

Update: 2020-11-11 12:49 GMT
भाभी-देवर में खूनी खेल: हैवानियत की हो गई हदें पार, सामने आया ये खतरनाक सच

नई दिल्ली: खबर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से है, जहां पर एक देवर ने अपनी ही भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसी ने इसे हत्या की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि भाई की मौत के बाद आरोपी देवर अपनी भाभी के साथ पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रह रहा था। आरोपी युवक के भाई ने तीन साल पहले गृह कलेश की वजह से आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस के सामने कबूला गुनाह और फिर किया सरेंडर

यह पूरी घटना दिल्ली के करावल नगर इलाके की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, देवर ने भाभी की हत्या करने के बाद खुद डीसीपी ऑफिस जाकर इस हत्या के बारे में सूचना दी और अपना गुनाह कबूल किया। फिर उस युवक ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। वहीं हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: मनमाने बिल का भुगतान नहीं होने पर प्रसूता को बंधक बनाया, परिजनों ने किया हंगामा

(फोटो- सोशल मीडिया)

गृह कलेश से तंग आकर भाई ने किया था सुसाइ़ड

पुलिस के मुताबिक, रोहित ने बताया कि गृह कलेश से तंग आकर उसके भाई ने तीन साल पहले आत्महत्या कर ली थी। तभी से उसकी भाई उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पति की मौत के बाद महिला अपने देवर के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर के अंतर्गत जोहरीपुर जगदंबा कॉलोनी में रहती थी। वहीं बीते कुछ दिनों से देवर और भाभी के बीच भी झगड़े की शुरूआत होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद का निधन: शोक में डूबी पूरी पार्टी, अंतिम यात्रा में कैबिनेट मंत्री शामिल

रोहित को भेजा गया जेल

रोहित के मुताबिक, उसकी भाभी ने फिर से गृह कलेश शुरू कर दिया था। अब इसी कलेश और झगड़े से रोहित ने परेशान होकर अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद रोहित खुद डीसीपी ऑफिस पहुंचा और वारदात के बारे में जानकारी दी और फिर सरेंडर कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं रोहित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: फंसी एयरपोर्ट पर जूही: हालत हो गई खराब, वीडियो शेयर कर बताई परेशानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News