×

फंसी एयरपोर्ट पर जूही: हालत हो गई खराब, वीडियो शेयर कर बताई परेशानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Actress Juhi Chawla) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एयरपोर्ट की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें खूब ज्यादा भीड़ नजर आ रही है। 

Shreya
Published on: 11 Nov 2020 12:01 PM GMT
फंसी एयरपोर्ट पर जूही: हालत हो गई खराब, वीडियो शेयर कर बताई परेशानी
X
जूही चावला ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी परेशानी

लखनऊ: कोरोना वायरस काल में हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग का बेहद ख्याल रख रहा है। एयरपोर्ट पर भी कोरोना से बचने के लिए शारीरिक दूरी का ख्याल रखा जा रहा है। लेकिन बॉलीवुड की फेमस अदाकार जूही चावला (Bollywood Actress Juhi Chawla) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जो वीडियो शेयर की है, उसमें बिल्कुल अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है।

जूही चावला ने वीडियो से शेयर किया एयरपोर्ट का नजारा

दरअसल, एक्ट्रेस जूही चावला (Actress Juhi Chawla) ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो एयरपोर्ट का नजारा दिखा रही हैं। इस वीडियो के जरिए जूही एयरपोर्ट की स्थिति बताने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जहां जूही मौजूद हैं, वहां पर बहुत ज्यादा भीड़ है और इंतजाम काफी बदहाल है।

यह भी पढ़ें: मुसलमानों की गलती: इसलिए हम चुनाव हार गए, सपा का आया बड़ा बयान

एक्ट्रेस ने स्थिति को बताया शर्मनाक

जूही चावला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एयरपोर्ट की यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एयरपोर्ट और सरकारी अधिकारियों से अनुरोध करें कि तुरंत एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस में ज्यादा से ज्यादा अधिकारियों की तैनाती करें और काउंटर लगाएं। प्लेन से उतरने के बाद सभी पैसेंजर यहां पर घंटों तक फंसे रहे। फ्लाइट के बाद फ्लाइट... दयनीय, शर्मनाक स्थिति...



यह भी पढ़ें: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, मिली ये सुविधा

फेस्टिव सीजन के दौरान ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत

कोरोना वायरस काल में लोग अभी भी कहीं भी से सफर करने से बच रहे हैं। लेकिन धीरे-धीरे सभी तरह की सावधानी बरतने के बाद लोगों ने बस, ट्रेन और फ्लाइट से यात्रा शुरू कर दी है। हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क जैसे प्रीकॉशन काफी अहम माने जा रहे हैं। वहीं देश में अभी फेस्टिव सीजन भी चल रहे हैं, ऐसे में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट जैसी जगहों पर और ज्यादा सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: बैंक का धमाकेदार ऐलान: ग्राहकों की होगी बल्ले-बल्ले, हो गई सबकी दिवाली

23 को बड़ा ऐलान: सभी छात्र ध्यान से सुने, बस फॉलो करना होगा ये रुल

जश्न में मोदी-शाह शामिल: शाम को होगा भव्य नजारा, भाजपा मुख्यालय में तैयारी शुरू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story