Mamta Banerjee: हादसे का शिकार हुईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सिर में लगी मामूली चोट

Mamta Banerjee: बर्धमान से कोलकाता वापस लौटते समय बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लगी है। सूत्रों के मुताबिक बारिश की वजह से ममता बनर्जी कार से वापस लौट रही थी। इसी दौरान धुंध की वजह से कार के ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी के सिर में हल्की चोट लगी।

Update: 2024-01-24 11:48 GMT

Mamata Banerjee : Photo - Social Media

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क हादसे में घायल हो गईं। ममता बुधवार को बर्धमान से कोलकाता लौट रही थीं इसी दौरान वह घायल हो गईं। उनके सिर में चोट आई है। यह हादसा रास्ते में विजबिलिटी कम होने और फॉग के कारण हुआ। इस घटना के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि एक गाड़ी दूसरी ओर से 200 किमी की स्पीड से आ रही थी और वह काफिले में जा घुसी। इसके चलते ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाने पड़े और मेरा सिर डैशबोर्ड से टकरा गया। इससे मेरे सिर पर चोट लग गई। उन्होंने कहा कि मुझे बुखार हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ड्राइवर के बगल में आगे बैठी थीं अचानक ब्रेक मारने से उनका सिर विंडस्क्रीन से टकरा गया। इस कारण वह घायल हो गईं। हादसा उस समय हुआ जब ममता बनर्जी बर्धमान में प्रशासनिक समीक्षा बैठक से कोलकाता लौट रही थीं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार शाम को राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मुलाकात करने राजभवन गईं। इससे पहले ममता बनर्जी को पिछले साल उत्तर बंगाल के सेवोके में एक हेलीकॉप्टर से उतरते समय घुटने में चोट लग गई थी। जिससे उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था।

जयराम रमेश ने ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

इस बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। जयराम रमेश इस समय राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए असम में हैं। जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें कहा कि हमने अभी एक कार दुर्घटना में ममता बनर्जी की चोट के बारे में सुना है। हम उनके पूर्ण एवं शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा कल पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी।

वहीं ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल में लोकसभा का चुनाव अकेले लड़ने से इंडिया गठबंधन में खलबली मच गई है। वहीं अब कांग्रेस ममता को मनाने की कोशिश में लगी है। कांग्रेस पश्चिम बंगाल में आठ सीटें मांग रही है जब कि ममता उसे केवल दो सीट ही देना चाहती हैं।

Tags:    

Similar News