मुर्गों को हुई जेल: 25 दिन से नहीं मिली जमानत, वजह चौंका देगी आपको

मकर संक्रांति के दिन खम्मम में मुर्गों की लड़ाई का खेल दिखाया जा रहा था, साथ ही इन पर सट्टेबाजी हो रही थी, तभी पुलिस ने छापेमारी कर 10 लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया।

Update: 2021-02-06 07:48 GMT
मुर्गों को हुई जेल: 25 दिन से नहीं मिली जमानत, वजह चौंका देगी आपको

खम्मम: आज तक आपने जेल में कैदी को कैद होते हुए सुना, उनकी जमानत के बारे में भी सुना होगा, लेकिन मुर्गों को जेल में कैद होने की खबर शायद ही आपने सुनी होगी। जी हां, तेलंगाना के 2 मुर्गें 25 दिन से जेल के सलाखों के पीछे बंद है। ये पढ़कर आपको थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा। चटपटी बात तो ये है कि इनके साथ बंद सट्टेबाजों को तो पुलिस ने जमानत दे दी है, लेकिन इन दो मुर्गों को पुलिस ने जमानत नहीं दी। ये अपने रिहाई होने का इंतजार कर रहे हैं।

10 जनवरी से जेल में बंद है मुर्गें

यह मामला तेलंगाना के खम्मम का है, जहां दो मुर्गें सट्टेबाजों के साथ से जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि इनके मालिक को जमानत पर छोड़ दिया गया है, लेकिन इन मुर्गों को जमानत नहीं मिली है। ये मुर्गें 10 जनवरी से जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें... किसानों का चक्का जाम शुरू: कई प्रदर्शनकारी हिरासत में, यहां जानें देश भर का हाल

सट्टेबाजी के वक्त पकड़े गए मुर्गें

जानकारी के मुताबिक, मकर संक्रांति के दिन खम्मम में मुर्गों की लड़ाई का खेल दिखाया जा रहा था, साथ ही इन पर सट्टेबाजी हो रही थी, तभी पुलिस ने छापेमारी कर 10 लोगों को मौके पर गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो मुर्गे और जब्त की।

मुर्गों की लगेगी बोली

इस मामले पर स्थानीय पुलिस ने बताया, “इन मुर्गों को सिर्फ मामले की सुनवाई के बाद ही छोड़ा जा सकता है। मुर्गों को छोड़ने के आदेश मिलने के बाद इनकी बोली लगेगी और जो जितनी ज्यादा बोली लगाएगा उनको ये दोनों मुर्गे दे दिए जाएंगे।”

यह भी पढ़ें... सच्चाई खुली तो किसान आंदोलन बनेगा जनांदोलन- विक्रांत निर्मला सिंह

क्यों नहीं मिली जमानत

फिलहाल पुलिस ने सट्टेबाजों को जमानत दे दी है, लेकिन मुर्गों पर अब तक किसी ने अपना दावा पेश करने नहीं आया है, जिसेके कारण दोनों मुर्गों को पुलिस ने जेल में बंद कर रखा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News