Live | Rahul Gandhi Visit Wayanad Live: 'चाहे 50 बार मेरा घर ले लो, लेकिन मैं मुद्दा उठाता रहूंगा', केंद्र पर गरजे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Visit Wayanad: राहुल गांधी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ केरल के वायनाड पहुंचे। वहां दोनों ने रोड शो और जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने अपने संबोधन में बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, 'चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा।'

Update: 2023-04-11 08:32 GMT
राहुल व प्रियंका गांधी ( सोशल मीडिया)

Rahul Gandhi Visit Wayanad :

Rahul Gandhi Visit Wayanad : कांग्रेस नेता राहुल गांधी सांसदी जाने के बाद पहली बार मंगलवार (11 अप्रैल) को केरल में अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने वायनाड में एक रोड शो किया। जिसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया। रोड शो में राहुल के साथ बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। राहुल गांधी वायनाड से जीतकर संसद पहुंचे थे।

यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा, सांसद होना एक टैग और पद है। बीजेपी इसे छीन सकती है। मुझे जेल भी भेज सकती है। लेकिन, वह मुझे वायनाड की जनता का प्रतिनिधित्व करने से बिल्कुल भी नहीं रोक सकते।

आपको बता दें, राहुल गांधी वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड सीट से ही जीतकर पार्लियामेंट पहुंचे थे। मानहानि के एक मामले में अब जब राहुल गांधी की संसद सदस्यता जा चुकी है तो वायनाड सीट पर जल्द उप चुनाव कराए जाने की संभावना है। राहुल गांधी ने वायनाड सीट पर 4 लाख से अधिक मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी।

Tags:    

Similar News