MP में स्वास्थ्य मिशन की मीटिंग में लगे ठुमके, कोरोना पर थी चर्चा, वीडियो वायरल

आप खुद समझ जाए कि कोरोना की बेकाबू हुई स्थिति से स्वास्थ्य मिशन निपटने के लिए कितना गंभीर है।स्वास्थ्य विभाग के  मार्च महिने  में कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है, जो ज्यादा खतरनाक है।

Update:2021-03-20 21:25 IST
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने स्वास्थ्य विभाग और दूसरे शहरों के लिए भी सख्त दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

भोपाल: एमपी में कोरोना के संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 1140 नए मरीज मिलने के बाद प्रदेश सरकार ने इंदौर, भोपाल और जबलपुर में हर रविवार को टोटल लॉकडाउन का ऐलान किया है। इन तीनों शहरों में स्कूल-कॉलेज भी 31 मार्च तक बंद रहेंगे।

सख्त दिशा-निर्देश

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने स्वास्थ्य विभाग और दूसरे शहरों के लिए भी सख्त दिशा-निर्देश जारी किए हैं। इतनी गंभीर समस्या को लेकर मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य मिशन की गंभीर मीटिंग हुई। जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप खुद ब खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि एमपी के अधिकारी कोरोना की दूसरी लहर को लेकर कितने सतर्क और गंभीर है।

 

यह पढ़ें...दमादम मस्त कलंदर की आवाज सुन भागे कैंट के सारे बंदर, यात्रियों ने ली राहत की सांस

सोशल मीडिया पर वायरल

मीटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक अधिकार हवा हवाई बिजली की रानी गाने पर डांसकर रही है। बाकी सब अधिकारी और शामिल सदस्य इस डांस का मजा ले रहे है। आखिरी में कुछ अधिकारियों ने भी अपनी जगह से ठुमके लगा दिए।

[video data-width="234" data-height="426" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/CwxEgDHpO6MCzFhh.mp4"][/video]

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बहुत जरूरी

अब इस ट्वीट वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाए कि कोरोना की बेकाबू हुई स्थिति से स्वास्थ्य मिशन निपटने के लिए कितना गंभीर है।स्वास्थ्य विभाग के मार्च महिने में कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है, जो ज्यादा खतरनाक है।

यह पढ़ें...झारखंड में भूख और बीमारी ने ली वृद्धा की जान, क्रिकेट मैच खेलने में व्यस्त रहे CM

संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बहुत जरूरी हो गया। लेकिन अभी भी बाजारों में लोग कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे। इससे कोरोना के ज्यादा फैलने का खतरा है। इसी आशंका को ध्यान में रखकर सरकार ने ये प्रतिबंध लागू किए हैं।

Tags:    

Similar News