दिल्ली लौट रहे राहुल गांधी, विमान को इस वजह से लैंड कराने में हुई देरी

Update: 2019-08-25 16:58 GMT

दिल्ली. राहुल गांधी श्रीनगर से लौटते समय जिस फ्लाइट से आ रहे थे, उसे दिल्‍ली एयरपोर्ट पर लैंड करने से ठीक पहले एक बार फिर उड़ान भरनी पड़ी. फ्लाइट को काफी देर तक हवा में ही घुमाना पड़ा।

घाटी के हालात का जायजा लेने जा रहे थे राहुल....

गोएयर की फ्लाइट में राहुल गांधी के साथ 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के बाद कश्मीर में जारी बंद के दौरान वहां की जमीनी परिस्थितियों का जायजा लेने के लिए घाटी जाने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि राहुल समेत सभी विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस लौटा दिया गया था।

यह भी पढ़े.राज्यपाल आनंदीबेन ने पेश की एक और मिसाल, यहां जानें पूरा मामला

ये नेता थे शामिल.....

बताया जा रहा है कि जिस रन वे पर फ्लाइट को उतारा जाना था, वह खाली नहीं था. इसलिए लैंडिंग से ठीक पहले फ्लाइट को ऊपर लेकर जाना पड़ा। इस फ्लाइट में 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में 8 राजनीतिक दलों के सदस्य मौजूद थे. इसमें कांग्रेस, सीपीआई (एम), सीपीआई, डीएमके, एनसीपी, जेडीएस, आरजेडी और टीएमसी शामिल हैं

यह भी पढ़े. रायबरेली: प्रियंका गांधी वाड्रा 27 अगस्त को कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के घर पिता के निधन पर सांत्वना देने जायेंगी

विमान में हुई ये घोषणा.....

फ्लाइट के लौटने के दौरान, गोएयर फ्लाइट G8-149 के पायलट ने रनवे पर खाली जगह न देखते हुए प्लेन को कुछ देर और हवा में ही रखने का निश्चय किया. कहा जा रहा है कि ऐसी घोषणा जब विमान के अंदर हुई तो इससे राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, राष्ट्रीय जनता दल के नेता मनोज झा और सीपीआई (एम) के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी सहित विमान में सवार 100 यात्री तनाव में आ गए।

Tags:    

Similar News