Delhi News : बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से तीन करोड़ का लूटा सोना, फरार

Delhi Breaking News : बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से तीन करोड़ का लूटा सोना, फरार

Newstrack :  Network
Update:2024-09-28 21:14 IST

Delhi Breaking News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार की देरशाम बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां के गुलाबी बाग में बाइक सवार बदमाशों ने सोना व्यापारी से 4 किलो सोना लूट लिया, इसकी कीमत करीब साढ़े तीन करोड़ रुपए बताई जा रही है। सर्राफा व्यापारी करोल बाग क्षेत्र का था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के गुलाबी इलाके में सर्राफा कारोबारी से बाइक सवार बदमाश से उस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया है, जब वह ऑटो-रिक्शा से नीचे उतर रहा था। कारोबारी करोलबाग का निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने व्यापारी से 4 किलो का सोना लूट लिया है। इसकी कीमत तीन करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है।

24 घंटे में चार घटनाएं

बता दें कि दिल्ली में बीते 24 घंटे में ये चौथी बड़ी वारदात है। इससे पहले पश्चिमी दिल्ली के नारायणा विहार में गोलीबारी की घटना हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को गैंगेस्टर हिमांशु भाऊ के गिरोह के सदस्यों ने अंजाम दिया है। दूसरी घटना महिपालपुर क्षेत्र में एक होटल में फायरिंग की हुई। यह फायरिंग होटल मालिक से रंगदारी मांगने के दौरान हुई। तीसरी घटना एक मिठाई की दुकान पर फायरिंग की हुई है, यह नांगलोई क्षेत्र में है।

Tags:    

Similar News