Pune News: पुणे के ज्वैलर से 10 करोड़ फिरौती की मांग, लारेंस गैंग की नई धमकी

Pune News: जानकारी के मुताबिक पीड़ित, एक प्रसिद्ध आभूषण दुकान का मालिक बताया गया है। जिसे कथित तौर पर बिश्नोई गिरोह द्वारा ईमेल के जरिये धमकी दी गई है और फिरौती के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

Report :  Network
Update:2024-10-20 08:18 IST

Pune News: Lawrence Bishnoi Gang (Pic:Social Media)

Pune News: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की नृशंस हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पुणे से बड़ी खबर आई है। यहां के एक जाने माने ज्वैलर्स को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है। ज्वैलर्स से 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है। पुलिस मामले की सत्यता की जांच कर रही है कि धमकी वास्तव में लारेंस गैंग की ओर से आई है या किसी ने शरारत की है।

महाराष्ट्र पुलिस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की नृशंस हत्या के बीच संभावित संबंधों की जांच अभी जारी है। इस बीच एक नये घटनाक्रम में शहर के एक प्रमुख आभूषण व्यवसायी को कथित तौर पर बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने धमकी दी है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित, एक प्रसिद्ध आभूषण दुकान का मालिक बताया गया है। जिसे कथित तौर पर बिश्नोई गिरोह द्वारा ईमेल के जरिये धमकी दी गई है और फिरौती के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई है और पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा, "फिलहाल, पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले को दर्ज कर लिया गया है और साइबर सेल के विशेषज्ञ मामले की जांच कर रहे हैं। इस बात की जांच की जा रही है कि यह धमकी बिश्नोई गिरोह से जुड़ी है या नहीं। इस बीच, मामले के संबंध में अधिकारियों द्वारा ज्वैलर का कोई और विवरण नहीं दिया गया है, हालांकि यह कहा गया है कि व्यवसायी शहर में काफी प्रसिद्ध है।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि ज्वैलर को यह धमकी पांच दिन पहले भेजी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि लारेंस बिश्नोई इस समय गुजरात जेल में बंद है और बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Tags:    

Similar News