डीके की गिरफ्तारी पर फूंकी गाड़ियां, आज कोर्ट में होंगे पेश

गिरफ्तारी की खबर लगते ही डीके शिवकुमार के समर्थक सड़क पर उतर आए। उग्र समर्थकों ने सड़क जाम कर सरकारी बसों व कई वाहनों में तोड़-फोड़ करके आग के हवाले कर दिया।

Update: 2023-03-20 15:06 GMT
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार

कर्नाटक: कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार की बैंगलुरु में गिरफ्तारी क्या हुई, बस इसी बात से दिल्ली से कर्नाटक तक हाहाकार मचा हुआ है। डीके के समर्थक इस बात को पचा ही नहीं पा रहे थे।

गिरफ्तारी की खबर लगते ही डीके शिवकुमार के समर्थक सड़क पर उतर आए। उग्र समर्थकों ने सड़क जाम कर सरकारी बसों व कई वाहनों में तोड़-फोड़ करके आग के हवाले कर दिया।

बता दें कि कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है।

यह भी पढ़ें: द्विपक्षीय वार्ता के लिए रूस रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बताया जा रहा है कि रामनगर पुलिस ने बसों के संचालन पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में उनके समर्थकों का जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है।

पुलिस ने बताया...स्कूल-कॉलेज बंद

पुलिस के मुताबिक, रामनगर मंडल में कई गाड़ियों पर पथराव किया गया है। कई गाड़ियों के शिशे टूट गए हैं। रामनगर पुलिस ने बसों के संचालन पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। इसके साथ ही आज रामनगर के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: इस चैनल पर देखें, चंद्रयान-2 की एक्सक्लूसिव लाइव लैंडिंग

भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात...

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शिवकुमार के समर्थक और कांग्रेस के कार्यकर्ता आज भी प्रदर्शन कर सकते हैं। एहतिहात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके साथ ही रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम को भी तैनात किया गया है।

रो पड़े थे डीके शिवकुमार...

डीके शिवकुमार को मंगलवार शाम ईडी ने गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि दिल्ली में चार दिन से उनकी पूछताछ हो रही थी। गणेश चतुर्थी को ईडी दफ्तर जाते वक्त डीके शिवकुमार रो पड़े थे। गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने ट्वीट कर गिरफ्तारी को बदले की कार्रवाई बताया।

डीके ने किया ट्वीट...

डीके शिवकुमार ने कहा था कि मैं अपने बीजेपी के मित्रों को बधाई देता हूं कि उन्होंने मुझे गिरफ्तार करने के मिशन को सफलतापूर्वक पूरा किया। मेरे खिलाफ आईटी और ईडी केस राजनीतिक रूप से प्रेरित है. मैं बीजेपी की बदले की कार्रवाई का शिकार हूं।

Tags:    

Similar News