किसान आंदोलन में गुंडें: बॉर्डर पहुंचे गैंगेस्टर का वीडियो वायरल, कह रहा ऐसी बात

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और पुलिस पर हमला करने के आरोपी लक्खा सिधाना सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पंजाब का गैंगेस्टर सीधाना लोगों को आज होने वाले किसान चक्का जाम में शामिल होने के लिए उकसा रहा है।

Update: 2021-02-06 05:45 GMT

चंडीगढ- दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और पुलिस पर हमला करने के आरोपी लक्खा सिधाना पंजाब आंदोलन की अगुवाई कर रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पंजाब का गैंगेस्टर सीधाना लोगों को आज होने वाले किसान चक्का जाम में शामिल होने के लिए उकसा रहा है तो वहीं किसान आंदोलन को तेज करने की बात कर रहा है।

लक्खा सिधाना वीडियो जारी कर उकसा रहा आंदोलन

दरअसल, गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई किसान हिंसा मामले में एक ओर पुलिस आरोपियों की तलाश में हैं और उपद्रवियों पर इनाम घोषित कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर हिंसा में शामिल वांटेड लक्खा सिधाना दिल्ली से पंजाब पहुंचकर किसान आंदोलन को बढ़ाने की कोशिशों में लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें- दीप सिद्धू की महिला मित्रः विदेश में बैठे उकसा रही आंदोलन, ऐसे कर रही ये काम

किसान हिंसा में वाॅन्टेड है लक्खा सिधाना

जानकारी के मुताबिक, पंजाब का गैंगेस्टर रहा लक्खा सिधाना दिल्ली हिंसा में शामिल था। लेकिन मंगलवार को उसे पंजाब में पाया गया। दरअसल, पंजाब के गुरुद्वारे से सिधाना ने 20 मिनट का एक वीडियो बनाया था। जिसके बाद अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे बार्डर पर किसान धरने में बैठे देखा जा सकता है।

[video data-width="240" data-height="426" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/gscpGBgnbnhdjB3R.mp4"][/video]

वीडियो जारी कर आंदोलन में शामिल होने के लिए उकसा रहा

इस वीडियो में सिधाना लोगों से दिल्ली धरने में जाने का आग्रह कर रहा है। वहीं लोगों को किसान आंदोलन से जुड़ने और चक्का जाम को सफल बनाने की अपील की। उसने किसान नेताओं से कहा कि किसी भी हाल में पीछे न हटें। किसानों को अपनी मांगों के लिए डटे रहने और एकता बनाए रखने की अपील की।

ये भी पढ़ेंः सरकार नहीं झुकेगीः कृषि कानूनों पर विपक्ष का हमला, सत्ता पक्ष ने दिया कड़ा जवाब

इस वीडियो में लक्खा ने कहा कि ये पंजाब के वजूद की लड़ाई है, पंजाब की नस्लें बचाने की लड़ाई है। बोला कि जब जब पंजाब को नजरअंदाज किया गया, या दबाया और कुचला गया, तब तब हम अपने पांव पर खड़े हुए । पंजाब ने बड़े योद्धाओं और सूरमाओं को जन्म दिया है। बात मेरे वजूद पर आ गई है उठो मेरे पुत्रों उठो।आज मुझे तुम्हारी जरूरत है।

वहीं वीडियो में उसने लोगों को उकसाते हुए कहा कि अगर आज नही जागे तो पंजाब इतिहास बन जायेगा। जिसे सिर्फ किताबो में पढ़ सकेंगे कि कभी कोई पनकब जैसी विरासत भी जिंदा थी।

ये भी पढ़ेँ- 50000 जवान दिल्ली मेंः किसानों के चक्का जाम पर पैनी नजर, चप्पे-चप्पे की सुरक्षा

लक्खा सिधाना पर एक लाख का इनाम

बता दें कि दिल्ली पुलिस सिधाना की तलाश में है और उसे वांटेड घोषित कर गिरफ्तार करने के लिए एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News