कसाई पिता ने मासूम बेटे की नदी में डूबोकर कर दी हत्या, वजह जान दंग रह जाएंगे

ध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यह घटना प्रदेश के बालाघाट की है। यहां एक पिता ने अपने 8 साल के मासूम बेटे को नदी में डूबोकर मार डाला। इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता पहले अपने घर गया।

Update: 2020-05-30 07:12 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यह घटना प्रदेश के बालाघाट की है। यहां एक पिता ने अपने 8 साल के मासूम बेटे को नदी में डूबोकर मार डाला। इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता पहले अपने घर गया।

घर पहुंचे के बाद बाद पिता ने दोनों हाथ बांधकर बेटे को नदी में डुबोकर मारने की बात बताई। इसके बाद फिर खुद कोतवाली पहुंच कर पुलिस को अपने बेटे की हत्या करने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें...बौखलाया पाकिस्तान: ISI ने खूंखार आतंकी पर करवाया हमला, गुस्से से लाल हुआ पाक

बेटे को हत्या से पहले पिता बेटे को बाजार लेकर गया था। आरोपी की बड़ी बेटी का जन्मदिन था। पिता ने केक लेने के बहाने बेटे को साथ ले गया। पिता का कहना है कि नदी में बेटे के दोनों हाथ अपने बेल्ट से बांधे और डुबोकर मार दिया।

टी आई विजय परस्ते ने घटना के बारे में बताया कि सुनील जायसवाल नाम के एक शख्स ने अपने बेटे प्रतीक की नदी में फेंक कर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि उसके पास कोई काम नहीं था, इसलिए उसने अपने वंश को खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें...सात साल में सरकारी खजाने का घाटा सबसे ज्यादा, अब आपकी जेब से होगी भरपाई!

विजय परस्ते ने कहा कि आरोपी पिता की बड़ी बेटी का जन्मदिन था। बर्थडे का केक लाने वह बेटे को लेकर बाजार गया था, लेकिन उसने बेटे की हत्या कर दी। आरोपी पिता को हिरासत में लिया है और अपराध दर्ज कर लिया गया है।

वंश खत्म करना चाहता था पिता

यह भी पढ़ें...कोरोना की जांच में फर्जीवाड़ा: निजी लैबों का कारनामा, स्वस्थ लोगों को बनाया संक्रमित

हत्यारे पिता ने पुलिस को बताया कि उसके पास कोई काम नहीं था। परिवार का पालन पोषण करने में समर्थ नहीं होने की वजह से उसने अपने बेटे की हत्या कर दी। उसने कहा कि बेटे को मार कर वह अपना वंश खत्म करना चाहता था। परिजनों के मुताबिक, आरोपी के पास काम नहीं होने के कारण वह अकसर तनाव में रहता था।

Tags:    

Similar News