कंगना के साथ विवाद पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, एक पोस्ट में बयां की पूरी कहानी

कंगना के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है।इस विवाद में अबतक सिर्फ कंगना की तरफ से बयानबाजी हो रही थी.मगर लंबे समय

Update: 2017-10-05 12:01 GMT

नई दिल्ली: कंगना के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है।इस विवाद में अबतक सिर्फ कंगना की तरफ से बयानबाजी हो रही थी.मगर लंबे समय की चुप्पी तोड़ते हुए ऋतिक ने कहा, 'मैंने उनके साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है, मगर कभी अकेले में नहीं मिला और यही सच है।'

ऋतिक रोशन ने फेसबुक पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिये अपना पक्ष रखा जिसमे उन्होंने कई बातों का खुलासा किया। हालांकि ये कितनी सच है और कितनी झूठ, ये साइबर रिपोर्ट्स आने के बाद ही पता चलेगा।

मुझे अपनी गलती पता है- ऋतिक

ऋतिक ने पोस्ट में लिखा कि वो भी इंसान हैं। उन्हें पता है कि उन्होंने क्या गलती की है। मुझे खुद को सही साबित करने के लिए इस सर्कस में कूदना किसी भी तरह ठीक नहीं लगता। मुझे इस मामले में घसीटा जा रहा है। सच ये है कि मैं अपनी जिंदगी में कभी इस महिला (कंगना) से आमने-सामने नहीं मिला हूं। हां, हमने साथ काम किया है, लेकिन हमारी किसी तरह की कोई पर्सनल मीटिंग नहीं हुई है।

ना सबूत ना गवाह

ऋतिक ने लिखा, बॉलीवुड के दो हाई प्रोफाइल एक्टर्स के बीच चला एक कथित सात साल लंबा अफेयर जिसके बारे में कोई सबूत नहीं है। ना कोई तस्वीर, ना गवाह, यहां तक कि कथित इंगेजमेंट की भी कोई तस्वीर या सेल्फी नहीं। जिसके लिए दावा किया जाता है कि वह जनवरी साल 2014 में पेरिस में हुई।

पढ़ें पूरा पोस्ट:

 

Tags:    

Similar News