आतंकियों की बिछा दी लाशें, आर्मी की कार्रवाई से कांपा हिजबुल

भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। वहीं एनकाउंटर के दौरान पांच आंतकियों को मार गिराया।

Update: 2020-06-07 13:13 GMT

श्रीनगर: आंतकियों के खिलाफ आज भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। वहीं एनकाउंटर के दौरान पांच आंतकियों को मार गिराया। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों की तलाश में रविवार सुबह से ही सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे, जिसमे उन्हें कामयाबी तब मिली, जब आतंकियों के ठिकानों का पता चला।

हिजबुल समूह का एक बड़ा आतंकी ग्रुप

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के रेबन गांव में आतंकियों की तलाश में लगे सुरक्षाबलों को सूचना मिली की कई आतंकी क्षेत्र में छिपे हुए हैं। पता चला कि हिजबुल समूह का एक बड़ा आतंकी ग्रुप सुरक्षाकर्मियों से बचने के लिए एक घर में जा छिपा।

ये भी पढ़ेंः बम ब्लास्ट की धमकी: इस शख्स ने दाऊद इब्राहिम बन किया कॉल, मचा हड़कंप

शोपियां में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम जब शक वाली संदिग्ध जगह पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। इसपर छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया। तो आंतकियों ने गोलाबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी आतंकियों पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से हुई मुठभेड़ में पांच आतंकियों मार गिराया।

ये भी पढ़ेः शाहीन बाग होगा बंद: ये तमाम सड़कें भी सील, प्रशासन के पास पंहुचा दमदार पत्र

ये भी पढ़ेंः साजिश से उठा पर्दा, दिल्ली हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की ऐसे की गई थी हत्या

खत्म हुआ सर्च ऑपरेशन

वहीं अब छिपे हुए सभी आतंकी मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने राहत की सांस ली। सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो चुका है। सुरक्षाकर्मी अब सभी आतंकियों की पहचान में जुट गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News