केजरीवाल का बड़ा हमला, बोले-तो इसलिए नरेंद्र मोदी ने हम पर झूठे भ्रष्टाचार के आरोप लगाए

Delhi Politics: केजरीवाल ने कहा, भाजपा वाले जब मुझे चोर और भ्रष्टाचारी कहते हैं तो मुझे इसका फर्क पड़ता है, मुझे इससे दुःख होता है। उन्होंने कहा, मैं यहां आपके बीच इसलिए आया हूं क्योंकि मैं अंदर से पीड़ित और दुःखी ही हूं।

Report :  Network
Update:2024-09-22 13:34 IST

Arvind Kejriwal (Pic: Social Media)

Delhi Politics: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने दस वर्षों तक दिल्ली में ईमानदारी से काम किया तो नरेंद्र मोदी को लगा कि अगर केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से जीतना है तो ईमानदारी पर चोट करो और इसीलिए उन्होंने हम पर झूठे भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और हमारे मंत्रियों और नेताओं को एक-एक कर चुन-चुनकर जेल में डाला। जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित किए गए जनता की अदालत कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

केजरीवाल ने कहा, भाजपा वाले जब मुझे चोर और भ्रष्टाचारी कहते हैं तो मुझे इसका फर्क पड़ता है, मुझे इससे दुःख होता है। उन्होंने कहा, मैं यहां आपके बीच इसलिए आया हूं क्योंकि मैं अंदर से पीड़ित और दुःखी ही हूं।

घर नहीं है पर लोगों का प्यार खूब मिला है

उन्होंने कहा, थोड़े दिन में मैं मुख्यमंत्री आवास को भी छोड़ दूंगा। आज मेरे पास घर भी नहीं है, लेकिन दिल्ली वासियों का प्यार खूब मिला है। दिल्ली के कई लोगों का मैसेज आया कि आप मेरे घर में आकर रहो। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के दाग के साथ मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठ सकता हूं।

उन्होंने कहा कि वह 4 अप्रैल, 2011 का दिन था जब भ्रष्टाचार के विरोध में अन्ना आंदोलन शुरू हुआ था। केजरीवाल ने कहा कि हम ईमानदारी से दिल्ली में सरकार चला रहे थे, जनता को सुविधाएं दीं। बिजली फ्री की, पानी फ्री किया, महिलाओं के लिए बस की यात्रा फ्री की। बुजुर्गों को फ्री में तीर्थ यात्राएं करवाईं। दिल्ली में अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक और शानदार स्कूल बनाए।

क्योंकि मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी की भूख नहीं है

केजरीवाल ने अपने इस्तीफे का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने मुख्यमंत्री की कुर्सी से इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मुझे मुख्यमंत्री की कुर्सी की भूख नहीं है। मुझे पैसे नहीं कमाने। हम देश की राजनीती बदलने आए थे। मैं नेता नहीं हूं, मेरी मोटी चमड़ी नहीं है।

Tags:    

Similar News