खालिस्तानियों का खौफ: भारत में लगे विवादित पोस्टर, राज्य में मचा हड़कंप

हरियाणा में खालिस्तानी समर्थक पोस्टर नजर आए। जिसे देख लोगों में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

Update: 2020-06-05 05:49 GMT

सिरसा- कोरोना संकट के बीच नया मामला सामने आया है। हरियाणा में खालिस्तानी समर्थक पोस्टर नजर आए। जिसे देख लोगों में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

खालिस्तानी समर्थक पोस्टर देख मचा हड़कंप

मामला, हरियाणा के सिरसा का है, यहां कालांवली इलाके में गुरुवार सुबह एक पोस्टर देखकर अफरा तफरी मच गई। दरअसल, इलाके में दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर चस्पा थे।

ये भी पढें-मोदी सरकार का बड़ा फैसला: ठप्प हुई सभी नई योजनाएं, 9 महीनों तक नहीं होगा काम

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

लोगों जानकारी ये तुरंत पुलिस को जानकारी दी। खालिस्तानी समर्थक पोस्टर के बारे में जानकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़ेंः भाजपा सांसद विधायक में छिड़ी जंगः मामला पहुंचा प्रदेश दफ्तर, अड़ गए विधायक

इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस जांच कर रही है कि पोस्टर किसने लगाए है। इसके लिए पुलिस इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढें- दिल्ली में टूटा रिकॉर्ड: कोरोना संक्रमित का आंकड़ा हुआ इतना, उठाना पड़ा ये कदम

गौरतलब है कि खालिस्तानी मूवमेंट को वैसे तो भारत से पहले ही पूरी तरह से खत्म किया जा चुका है लेकिन ऐसे पोस्टर सामने आने से संकेत मिलते हैं कि भारत मे अभी भी छिपे हुए खालिस्तानी समर्थक माहौल देश का खराब करने का प्रयास कर रहे है। बता दें कि ख़ालिस्तान एक प्रस्तावित देश का नाम है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Similar News