Delhi News: रोहिणी में तेज धमाका, ब्लास्ट से टूट गए घरों और कारों के शीशे

Delhi News: डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाके के सही कारणों का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है। फिलहाल अब यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है।

Report :  Network
Update:2024-10-20 10:12 IST

Delhi News:  Loud explosion in Rohini Area of ​​Delhi (Pic:Social Media)

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में तेज धमाका होने के बाद हड़कंप मच गया। रविवार को रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में धमाके की तेज आवाज सुनाई दी। यह धमाका केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के स्कूल की दीवार के पास हुआ। धमाके के बाद धुएं का एक बड़ा गुबार छा गया, जिससे लोग दहशत में आ गए। वहीं धमाके की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। सूत्रों के अनुसार, धमाके की वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। कुछ घरों के शीशे टूटने की भी जानकारी सामने आई है।

विशेषज्ञ टीम घटना की विस्तृत जांच कर रही है

इस बारे में रोहिणी के डीसीपी अमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाके के सही कारणों का पता लगाने के लिए एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है। फिलहाल अब यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाका किस प्रकार का था और इसका स्रोत क्या है। उन्होंने कहा विशेषज्ञ टीम इस घटना की विस्तृत जांच कर रही है और जल्द ही धकाके के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

आसपास के घरों-गाड़ियों के टूटे शीशे

घटना की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम को मौके पर बुलाया है। एफएसएल की टीम धमाके के कारणों की जांच करेगी। साथ ही यह भी परखेगी कि यह धमाका किस प्रकार का था। कहीं यह किसी प्रकार का हमला है या फिर कोई दुर्घटना। वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और जांच में सहयोग कर रही है।

सिलेंडर ब्लास्ट का भी हो सकता है कारण

बता दें कि सीआरपीएफ स्कूल के पास कई दुकानें भी हैं, इसलिए यह भी संभावना जताई जा रही है कि यह धमाका किसी सिलेंडर ब्लास्ट का हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची है। इलाके को घेर लिया गया है और इसकी विस्तृत जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News