तीन महिलाओं के बाल काटे, निर्वस्त्र कर घुमाया, मल-मूत्र भी पिलाया, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर जिले में हथौड़ी गांव के लोगों द्वारा अमानवीय घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरअसल, हथौड़ी थाना क्षेत्र में डायन का आरोप लगाकर तीन महिलाओं के ग्रामीणों ने बाल काट दिए।

Update: 2020-05-05 08:03 GMT

बिहार: मुजफ्फरपुर जिले में हथौड़ी गांव के लोगों द्वारा अमानवीय घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरअसल, हथौड़ी थाना क्षेत्र में डायन का आरोप लगाकर तीन महिलाओं के ग्रामीणों ने बाल काट दिए। महिलाओं को निर्वस्त्र भी कर दिया। बाद में तीनों महिलाओं को नग्न करके गांव में घुमाया गया। साथ ही उन्हें गंदा भी खिलाया गया।

भीड़ में ग्रामीणों ने महिलाओं को मैला पिलाया और लोग वीडियो बनाते रहे। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। कथित पंचों की धमकी से पीड़ितों ने गांव छोड़ दिया है।

एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ सिरियल ‘डायन’ के सेट पर हुई छेड़छाड़

पूर्वी मुजफ्फरपुर के एसडीओ कंदन कुमार ने कहा, 'यह एक अपराध है। पूरी जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।'

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के डकरामा गांव के लोगों ने महिलाओं को इसलिए पीटा क्योंकि उन्हें उनके चुड़ैल होने का अंधविश्वास था। जिसके कारण उन्हें सोमवार को पीटा गया और अर्धनग्न करके परेड कराई गई।

घटना के बाद गांव छोड़ कर जा चुकीं महिलाएं इतनी डरी हैं कि अपने ऊपर हुए इस अत्याचार की शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं। हथौड़ी थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर थाने से जमादार को गांव में भेजा गया था, लेकिन पीड़ित पक्ष के गांव में नहीं होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं हो सका। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

झारखंड : गुमला में डायन बताकर 4 लोगों को पीट-पीट कर मार डाला

Tags:    

Similar News