पाक के एक रेस्तरां में लगा PM मोदी का पोस्टर, जूता मारने वाले को मिलता है मुफ्त कोल्ड ड्रिंक

Update: 2016-10-19 10:50 GMT

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। दोनों के बीच बढ़ती दूरियों को दिखाता एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि पाकिस्तान के लाहौर में एक रेस्टोरेंट का मालिक भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जूते मारने वाले को मुफ्त में कोल्ड ड्रिंक पिला रहा है। ये खबर पाक मीडिया 'दुनिया न्यूज' ने दी है। खबर के मुताबिक, इस रेस्टोरेंट का मालिक मोदी की फोटो पर जूते मारने के बदले में कोल्ड ड्रिंक पिलाता है।

वीडियो में मोदी को जमकर पड़ी गलियां

रेस्टोरेंट की एक वीडियो भी सामने आई है। इस वीडियो में एक शख्स कहा रहा है कि 'जब मैं अपने टूटे हुए हाथ से इसका यह हाल कर सकता हूं, मेरे अंदर यह जज्बा है कि खून के आखिरी कतरे तक मैं इसके खिलाफ लड़ने को तैयार हूं।' वहीं वीडियो में दूसरा युवक कह रहा है, 'ये एक ऐसी शख्सियत है जिसके बारे में अगर आप लब्जों को सोचकर इस्तेमाल करेंगे तो अच्छा नहीं रहेगा। क्योंकि यह जालिम इंसान है।' तीसरे शख्स ने कहा, 'अगर इसने पाकिस्तान की तरफ मैली आंख से देखा ना तो मैं इसकी आंखें निकाल लूंगा।'

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद गुस्सा चरम पर

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद भारत-पाक संबंधों में ज्यादा खटास आई है। हालांकि, पाकिस्तान ने इस हमले में उसका हाथ होने से इंकार किया था। लेकिन मारे गए आतंकियों के पास से ऐसे सबूत मिले थे जिससे साबित होता था कि वे पाकिस्तान से ही आए थे। उरी हमले का बदला लेने के लिए भारत ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

Tags:    

Similar News