बाहर चल रही थी तड़ातड़ गोलियां, लोगों ने सोचा-पटाखे फूट रहे, दो की बिछ गई लाशें

नई दिल्ली का उत्तर पूर्वी जिला गुरुवार को डबल मर्डर की वारदात से थर्रा उठा। चन्द घंटे के भीतर तीन लोगों को गोलियां मारी गई, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक आदमी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

Update: 2020-05-30 09:22 GMT

नई दिल्ली: नई दिल्ली का उत्तर पूर्वी जिला गुरुवार को डबल मर्डर की वारदात से थर्रा उठा। चन्द घंटे के भीतर तीन लोगों को गोलियां मारी गई, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक आदमी बुरी तरह से जख्मी हो गया।

पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक 40 राउंड फायरिंग की गई। लोगों को लगा जैसे कोई पटाखे फोड़ रहा हो। इसमें से पहली वारदात जाफराबाद इलाके में गुरुवार की शाम हुई। जिसमें चौहान बांगर में 17 साल के राशिद मिर्ज़ा को बदमाशों ने करीब 10 गोलियां मारीं। गोलियां उसके सिर के पास सटाकर मारी गयीं।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राशिद के साथ मौजूद उसका एक साथी निराकार हसन ने वहां से भागने की कोशिश की तो उसे भी गोली मार दी गई। घायल निराकार हसन का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया तो वहीं दूसरा बदमाश सैफ फरार होने में सफल रहा।

कसाई पिता ने मासूम बेटे की नदी में डूबोकर कर दी हत्या, वजह जान दंग रह जाएंगे

इन जगहों पर हुई वारदात

वहीं दूसरी वारदात गुरुवार रात 8 बजे की है। चौधरी हैदर अली भजनपुरा स्थित अपने निवास स्थल के बाहर 4-5 दोस्तों के साथ खड़ा था कि तभी उस पर हमला किया गया।

बाइक आए बदमाशों ने उसके दोस्तों को भगाकर हैदर पर करीब 30 राउंड फायरिंग की। 15 गोलियां उसके मुंह पर मारीं। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। हैदर की मौके पर ही मौत हो गई।

चौधरी हैदर अली एक यूट्यूब चैनल चलाता था और खुद को पत्रकार बताता था लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो वो उत्तर पूर्वी दिल्ली के नासिर गैंग का मुख्य गुर्गा था।

दिल्ली पुलिस के अनुसार वह नासिर गैंग के लिए उगाही का काम करता था और नासिर का भतीजा भी था। इसी तरह जाफराबाद में मारा गया राशिद मिर्ज़ा और उसका दोस्त निराकार हसन भी नासिर गैंग के लिए काम करते हैं,राशिद हत्या के एक मामले में कुछ दिन पहले की जमानत पर बाहर आया था। हत्या में शक की सुई यमुना पार के छेनू गैंग के लोगों की तरफ है।

बेरहमी से हत्या: दुष्कर्म के बाद लड़की का सर धड़ से किया अलग, झाड़ियों में फेंकी लाश

Tags:    

Similar News