पाकिस्तान यहां तैयार कर रहा आतंकी: भारत के खिलाफ ये बड़ी साजिश, अलर्ट पर सेना

पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई अल बदर को कश्मीर में घुसपैठ कराने की फिराक में है। इसके लिए अल बदर के आतंकियों की ISI और पाकिस्तानी आर्मी भर्ती कर रहा है

Update: 2020-06-22 04:14 GMT

नई दिल्ली: पाकिस्तान भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई आतंकी संगठन अल बदर को कश्मीर में घुसपैठ कराने की फिराक में है। इसके लिए अल बदर के आतंकियों की आईएसआई और पाकिस्तानी आर्मी भर्ती कर रहा है।

अल बदर के आतंकियों को कश्मीर में घुसपैठ कराने की फ़िराक में पाकिस्तान

भारत-चीन एलएसी सीमा विवाद के बीच अब LOC यानी भारत पाकिस्तान कश्मीर बॉर्डर पर अल बदर के आतंकी घुसपैठ करने की फ़िराक में है। ख़ुफ़िया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक़, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई कश्मीर में अल बदर के आतंकियों को एक्टिवेट करने के प्रयास में हैं।

पाकिस्तानी आर्मी और ISI ने की आतंकियों की भर्ती

इसके लिए पाकिस्तान आर्मी और आईएसआई आतंकियों की भर्ती कर रहा है। खैबर पख्तूनवा में साजिश को अंजाम देने की तैयारी हो रही है। यहां ट्रेनिंग कैम्प में अल बदर के फिदायीन आतंकियों को ट्रेनिंग दिलाई जा रही रही है। पाकिस्तान एलओसी में फायरिंग की आड़ में आतंकियों को सीमा पार कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंः शेल्टर होम की प्रेग्नेंट लड़कियों पर बड़ा खुलासा, प्रबंधन को थी पहले से जानकारी

खैबर पख्तूनवा के ट्रेनिंग कैंप में हो रही आतंकियों की ट्रेनिंग

खैबर पख्तूनवा के ट्रेनिंग कैंप में अल बदर के अलावा जैश को भी ट्रेनिंग दी जा रही है। बताया जा रहा है कि खैबर पख्तूनवा से कुछ ही दूरी पर मानसेहरा है, जहां एक और ट्रेनिंग कैंप है। इस ट्रेनिंग कैंप में अल बदर के 40 से 50 खूंखार आतंकी ट्रेनिंग के रहे हैं। इनमे से टॉप आतंकियों को पीओके के अठमुगम, जूरा और दुधनियाल लॉन्च पैड पर घुसपैठ के लिए लाया जा रहा है। पाकिस्तानी आर्मी की मदद से आतंकियों को जंगल सर्वाईवल, गोरिल्ला युद्ध, जंगल वॉरफेयर की ट्रेनिंग दी जा रही है।

सीमा पर भारतीय सुरक्षाबल अलर्ट पर

वहीं इस जानकारी के बाद भारतीय सेना अलर्ट पर हैं। सुरक्षाबलों ने गुरेज, केरन, उरी, मछल और तंगधार सेक्टर में सुरक्षा बढ़ा दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News