'TMC के तुष्टिकरण से बंगाल में हिंदू अल्पसंख्यक हुए', चुनावी मंच से PM मोदी ने ममता सरकार पर बोला हमला

PM Modi in Bengal: प्रधानमंत्री मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने प्रदेश की ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-19 13:27 GMT

PM Modi in Bengal: लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने मेदिनीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने प्रदेश की टीएमसी सरकार जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने टीएमसी पर प्रदेश की जनसांख्यिकी बिगाड़ने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी की आंधी ने टीएमसी के आंतक के सभी किलों को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। इसलिए बंगाल में टीएमसी के लोग अधिक बौखलाए हुए हैं।

घुसपैठिए इन्हें अपने लगते हैं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी को वोट देने की अपील की और कहा अब बस 25 मई को एक और प्रहार की जरूरत है, पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी के आतंक और भ्रष्टाचार के किले को गिरते देर नहीं लगेगी। बता दें, छठे चरण के तहत 25 मई को पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। पीएम मोदी ने आगे पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को घेरते हुए कहा कि 'टीएमसी के तुष्टिकरण ने बंगाल में जनसांख्यिकी को डांवाडोल कर दिया है, समाज व्यवस्था को पूरी तरह बिगाड़ दिया है। टीएमसी के लोग देश के दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को बाहरी बताते हैं, लेकिन अवैध घुसपैठिए इन्हें अपने लगते हैं। ये घुसपैठिए बंगाल में जनसंख्या संतुलन बिगाड़ते हैं, कई इलाकों में हिंदू अल्पसंख्यक हो गए।

ममता सरकार सीएए का विरोध करती है

प्रधानमंत्री ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा टीएमसी घुसपैठियों का स्वागत करती है, लेकिन बंगाल में जो हिंदू अल्पसंख्यक यहां प्रताड़ित होकर आए हैं उनका घोर विरोध करती हैं। पीएम ने आगे कहा कि मैंने वादा किया था कि मैं इन अल्पसंख्यक शरणार्थी परिवारों को नागरिकता दूंगा, ये हमसे उम्मीद लगाए हुए हैं, लेकिन ममता बनर्जी की सरकार सीएए का विरोध कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट वाले लिखकर रख लें जब तक नरेंद्र मोदी जिंदा है तब तक वे कुछ नहीं कर पाएंगे।

पुरुलिया में भी चुनावी जनसभा को किया संबोधित

इससे पहले भी पीएम मोदी ने बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। पुरुलिया की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी की सरकार प्रदेश में मां, माटी, मानुष की रक्षा करने का वादा लेकर आई थी, लेकिन अब वही भक्षण कर रही है। संदेशखाली मामले को लेकर भी पीएम मोदी ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग शाहजहां शेख को बचाने के लिए संदेशखाली की बहनों को दोषी ठहरा रहे हैं। उनके चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल की महिलाओं का भरोसा टीएमसी से टूट गया है। संदेशखाली में जो पाप हुआ है, उसने पूरे बंगाल की बहनों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। जैसी भाषा ये उनके लिए बोल रहे हैं, इसका जवाब बंगाल की हर बेटी अपने वोट से टीएमसी को तबाह कर के देगी।

Tags:    

Similar News