राहुल गांधी का वार, कहा- बॉक्सर मोदी ने कोच आडवाणी को मारा पंच

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के भिवानी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने पीएम मोदी पर असल मुद्दों से भागने और जनता को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया।

Update: 2019-05-06 10:23 GMT

भिवानी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के भिवानी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने पीएम मोदी पर असल मुद्दों से भागने और जनता को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। राहुल ने पीएम मोदी पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बहाने भी कमेंट किए।

राहुल ने कहा, 'पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने नरेंद्र मोदी के रूप में रिंग में एक बॉक्सर डाला. 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा। दूसरी तरफ रिंग में बेरोजगारी, किसानों की समस्या और बेरोजगारी वाला बॉक्सर खड़ा था। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी। नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी समेत उनकी पूरी टीम खड़ी थी। देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, 15 लाख खाते में डालेगा'।

यह भी पढ़ें...आप को लगा झटका, विधायक देवेंद्र सहरावत BJP में शामिल

राहुल ने कहा, 'बॉक्सर रिंग में आया, कोच आडवाणी की तरफ देखा और एक घूंसा आडवाणी जी के मुंह पर मारा। आडवाणी जी चौंक गए। फिर वो अपनी टीम के पीछे भागा। गडकरी जी, जेटली जी, एक-एक कर सबको मारा। धाड़...धाड़।'

यह भी पढ़ें...अक्षय तृतीया पर राशि अनुसार करें पूजा, होगी अक्षय वरदान की प्राप्ति

राहुल ने कहा इसके बाद बॉक्सर रिंग से उतर गया। जनता देख रही है कि ये बॉक्सर रिंग से कहां भाग रहा है। इसे तो समस्याओं से लड़ना है। राहुल ने कहा, 'बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकड़ा और दो मारे (नोटबंदी व गब्बर सिंह टैक्स)। फिर बॉक्सर किसानों के पास पहुंचा. किसानों ने कर्ज व सही दाम की बात की। बॉक्सर ने किसानों के मुंह पर दो मारे। जनता ने देखा कि इस बॉक्सर को समझ ही नहीं आ रहा है इसको रिंग में किस चीज से लड़ना है'।

Tags:    

Similar News