'BJP से कंगना को निकालो', सत्यपाल मालिक की भाजपा को नसीहत

Satyapal Malik: जम्मू- कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने भाजपा को नसीहत दी है। उन्होने कहा आप सिख समुदाय के मसलो से दूर रहिये।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-02 06:45 GMT

Satyapal Malik: जम्मू- कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने बीजेपी को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि आप सिख समुदाय के मसलों से दूर रहे। उन्होंने अपने बयान में हरियाणा की जनता से ये अपील की कि आप आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराए। सत्यपाल मलिक ने अपने बयान में यह भी कहा कि जब- जब देश में संकट आया है सिख समुदाय के लोग हमेशा देश के साथ खड़े रहे हैं। भाजपा सरकार अपना काम करने में पूरी तरह असफल रही है। उन्हें सिख समुदाय के मसलों से ध्यान हटाकर कही और काम करने की ज़रूरत है।

कंगना को BJP से निकालो 

आज पत्रकारों से बात करते हुए सत्यपाल मालिक ने राहुल गाँधी की तारीफ की। साथ ही साथ कंगना पर जमकर हमला किया। उन्होने कंगना की राजनीति पर भी सवाल उठाये थे। मालिक ने कहा कंगना राजनीतिक रूप से अपरिपक़्व है। वह पार्टी में रहने लायक नहीं हैं। भाजपा को उन्हें निकाल देना चाहिए। आपको बता दें कि इन दिनों कंगना को लेकर पूरी मीडिया में जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। वो अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। किसानों के दिए अपने बयान के समय तो उनकी अपनी पार्टी ने उनका दामन छोड़ दिया था। 

आतंवादी सेना पर कर रहे हमले

सत्यपाल मालिक ने पत्रकरों से बात करते जम्मू- कश्मीर के हालातों पर भी बयान दिया। उन्होने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान आतंकवादियों की श्रीनगर में घुसने की हिम्मत नहीं होती थी। आज सेना पर आये दिन हमले हो रहे है और सरकार का इसपर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है। भाजपा दिल्ली के साथ साथ कश्मीर में भी पूरी तरह असफल साबित हुई है। फिलहाल के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। जोकि तीन चारों चरणों में कराया जायेगा। इसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित कर दिया जायेगा। 

Tags:    

Similar News