Bihar News: दिल्‍ली में RJD कार्यकारिणी की बैठक से नाराज होकर निकले तेज प्रताप, श्याम रजक पर लगाया गाली देने का आरोप

Bihar News: दिल्ली में राजद की बैठक से लालू प्रसाद के बड़े बेटे और वन पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव बाहर निकल गए हैं और उन्होंने श्याम रजक पर गाली देने के आरोप है।

Report :  Network
Update:2022-10-09 15:53 IST

दिल्‍ली में RJD कार्यकारिणी की बैठक से नाराज होकर निकले तेज प्रताप, श्याम रजक लगाया गाली देने का आरोप

Bihar News: दिल्ली में राजद की बैठक से लालू प्रसाद के बड़े बेटे और वन पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव बाहर निकल गए हैं और श्याम रजक पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने श्याम रजक को RSS का एजेंट बता दिया। कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने से पहले नाराज होकर बाहर निकले तेज प्रताप यादव काफी गुस्से में दिख रहे थे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि श्याम रजक ने मेरे साथ गाली-गलौज किया है। वो RSS के एजेंट हैं। ऐसे लोग पार्टी में मौजूद हैं। मेरे पास गाली-गलौज के सारे सबूत मौजूद हैं। मैं अपने फेसबुक पेज पर इसे अपलोड करुंगा और जनता को श्याम रजक की सारी सच्चाई बताऊंगा। 

वहीं मामले में पूछने पर पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा कि तेज प्रताप यादव को जो कहना है वो कहें। राजद उनकी अपनी पार्टी है। मेरा भतीजा 3 दिन पहले डेथ कर गया। इसके बावजूद मैं दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पार्टी के लिए मजदूरी करने गया था। तेज प्रताप यादव को जो आरोप लगाना है वो लगाएं। उनकी पार्टी है उनको रखना है रखें या न रखें। इससे कोई मतलब नहीं है। मैं तो पार्टी का बंधुआ मजदूर हूं। 

श्याम रजक के इस बयान के बाद सियासी गलियारी में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। एक तरफ जगदानंद सिंह का पार्टी से नाराज चलना और उनका कार्यकारिणी की बैठक में नहीं जाना। वहीं दूसरी तरफ श्याम रजक पर तेज प्रताप यादव द्वारा गाली देने का आरोप। फिर श्याम रजक का बयान। इससे स्पष्ट है कि राजद में सबकुछ ठीक नहीं है। बता दें कि यह पूरा विवाद एक वायरल वीडियो से जुड़ा है। इस ऑडियो में श्याम रजक यह कहते सुने जा रहे हैं कि अपने पीए से फोन करवाता है। हम भी मंत्री थे तो पीए से फोन नहीं करवाते थे। इस ऑडियो में श्याम रजक साला... कहते हुए सुने जा रहे हैं। श्याम रजक फोन पर किससे बात कर रहे हैं यह अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन इस ऑडियो के बाद पार्टी में विवाद बढ़ गया है।

Tags:    

Similar News