‘सबने जूम करके मेरे चेस्ट को देखा…’ स्वाति ने AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज पर लगाए गंभीर आरोप

Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोपी लगाए हैं। स्वाति ने कहा कि सौरभ ने मेरी तस्वीर शेयर की उसके बाद सबने उसे जूम करके मेरा चेस्ट देखा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-23 13:45 GMT

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास पर हुई कथित मारपीट का मामला तेजी से तूल पकड़ता जा रहा है। सीएम केजरीवाल भी अब इस मुद्दे पर मुखर तरीके से बोल रहे हैं। दूसरी तरफ एक बार फिर स्वाति मालीवाल ने 13 मई की पूरी घटना का जिक्र किया है। साथ ही स्वाति ने दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज की भी आलोचना की है। स्वाति ने सौरभ भारद्वाज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सौरभ के एक ट्वीट के बाद सबने मेरे तस्वीर को चेस्ट के पास जूम करके देखा कि बटन है या नहीं। दरअसल, सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट में कहा था कि दावे के मुताबिक स्वाति मालीवाल के बटन खुले नहीं थे।

‘सबने जूम करके मेरा चेस्ट देखा’: स्वाति मालीवाल

बता दें, हाल ही में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'जिस तरह विक्टिम शेमिंग की जा रही है और चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है, यह किसी को शोभा नहीं देता। एक पुरुष मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया। ट्वीट पार्टी के एक महत्वपूर्ण हैंडल से कराया गया, जिसमें मेरी तस्वीर दिखाकर कहा गया कि देखिए इसकी शर्ट में बटन नहीं है। पुरुष मंत्री ने लिखा कि हम तो यही कह रहे हैं कि देखिए बटन नहीं है, केस झूठा है। इसपर स्वाति मालीवाल ने कहा कि क्या एक पुरुष मंत्री को यह शोभा देता है? क्योंकि जब उन्होंने यह किया सबने जूम करके मेरे चेस्ट को देखा कि बटन है या नहीं। मंत्री बैठकर अब इस पर बातचीत करेंगे कि औरतों के कपड़ों पर बटन हैं या नहीं। उनको भी बता दूं कि मेरे कपड़े पुलिस के पास हैं, उसमें बटन थे भी और खुले भी थे।'

सौरभ भारद्वाज ने शेयर की थी तस्वीर

गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो उसमें दावा किया था कि जब आरोपी विभव कुमार उन्हें पीट रहे थे, उनकी शर्ट का बटन खुल गया था। शर्ट ऊपर ऊठ जाने के बाद भी विभव लगातार उन्हें पीटते रहे। बाद में सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर उसी कपड़े में स्वाति की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया और लिखा कि यह कुर्ती है, जिसमें बटन नहीं थे। अब इसी का जिक्र करते हुए मालीवाल ने सौरभ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सीएम ने एक बार भी बात नहीं की: स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कई बार भावुक दिखीं। स्वाति मालीवाल ने कहा कि घटना के बाद से सीएम केजरीवाल ने उनसे फोन पर भी बात नहीं की। मालीवाल ने कहा कि इस मामले की शिकायत के बाद से ही वह पूरी तरह अकेली पड़ गई हैं। पार्टी में सभी लोगों को कह दिया गया है कि यदि किसी ने संपर्क की तो उसे निकाल दिया जाएगा। साथ ही स्वाति ने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि जिन लोगों के साथ उन्होंने 20 साल तक काम किया उनलोगों ने उनके साथ इस तरह का सलूक किया।

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

वहीं दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया है। वीडियो में सीएम केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक संदेश देना चाहता हूं। आपने मुझे झुकाने और तोड़ने की पूरी कोशिश की। लेकिन आप मुझे नहीं झुका पाए। फिर आपने (प्रधानमंत्री मोदी) मुझे गिरफ्तार कर लिया। तिहाड़ में मुझे तरह तरह से तोड़ने व प्रताड़ित करने की कोशिश की गई। लेकिन, आज तो आपने सारी सीमाएं पार कर दीं। आपने मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढे़ व बीमार मां-बाप को निशाना बनाया। जिस दिन मेरी गिरफ्तारी हुई थी, उसी दिन दोपहर को मेरी मां अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटी थीं। मेरे पिता को ठीक से सुनाई भी नहीं देता है। क्या आपको लगता है मेरे माता-पिता गुनहगार हैं?” सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, मेरे बूढ़े व बीमार माता को क्यूं प्रताड़ित कर रहे हैं? आपकी लड़ाई मुझसे है, मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कर दीजिए। भगवान सबकुछ देखता है।”

Tags:    

Similar News