Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा, कार और सरकारी बस के बीच भयानक टक्कर, 7 लोगों की मौत

Tamil Nadu Accident: दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि मानो लगा कोई विस्फोट हुआ है। इस हादसे में टाटासूमो के परखच्चे उड़ गए।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-10-24 03:26 GMT

accident in Tamil Nadu  (फोटो: सोशल मीडिया )

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा हुआ है। तिरुवन्नामलाई जिले में एक कार और एक सरकारी बस के बीच हुई भिड़ंत में सात लोग मारे गए हैं, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी है। हादसा करुमंगुलम राजमार्ग पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक, एक टाटासूमो कार करुमंगुलम राजमार्ग पर तिरुवन्नामलाई से बेंगलुरू की ओर जा रही थी। उसी सड़क पर एक सरकारी बस यात्रियों को लेकर बेंगलुरू से तिरुवन्नामलाई की ओर आ रही थी। तभी टाटासूमो का चालक गाड़ी पर स नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही बस को टक्कर मार दी।

दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि मानो लगा कोई विस्फोट हुआ है। इस हादसे में टाटासूमो के परखच्चे उड़ गए। खबरों के मुताबिक, टाटासूमो में 8 लोग सवार थे, जिनमें से पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना फौरन 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले कार में फंसे जीवित लोगों को बाहर निकाला।

तीनों घायलों को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। तीन में से दो घायलों ने तिरुवन्नामलाई सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, एक का इलाज जारी है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

उधर, इस हादसे में सरकारी बस में सवार यात्रियों को भी चोटें आई हैं। खबरों की मानें तो 10 यात्रियों को मामूली चोटें आईं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। हादसे में मारे गए सातों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवन्नामलाई सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।

कर्नाटक के रहने वाले थे मृतक

तिरुवन्नामलाई पुलिस ने बताया कि टाटासूमो में सवार सभी 8 लोग पड़ोसी राज्य कर्नाटक के रहने वाले थे। कर्नाटक पुलिस से इस संबंध में संपर्क किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे। तमिलनाडु में 10 दिन पहले दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो चुकी है, जिसमें 8 लोगों की जान गई थी।

Tags:    

Similar News