तेजस्वी यादव भी टोंटी चोर! सरकारी आवास से AC-बेड सहित कई सामान गायब, देखें तस्वीरें

Tejashwi Yadav: बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने आरोप लगाया कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आवास खाली करने के साथ ही बेड, एसी और बेसिन सहित कई चीजें निकाल ले गए हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-07 17:50 IST

आवास से टोंटी, गीजर और एसी गायब (Pic: Newstrack)

Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री आवास को लेकर सियासत तेज हो गई है। उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादन ने आज 5 देशरत्न मार्ग पर सरकारी आवास खाली किया है। यहां अब बिहार के नए उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का निवास होगा। मगर आवास खाली होते ही बिहार की सियासत गर्म हो गई है। भाजपा ने तेजस्वी पर आरोप लगाया है कि वह सरकारी आवास से कई सामना लेकर चले गए हैं। बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने आरोप लगाया कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आवास खाली करने के साथ ही बेड, एसी और बेसिन सहित कई चीजें निकाल ले गए हैं।

सरकारी आवास से कई सामान गायब

भाजपा का आरोप है कि बैडमिंटन कोर्ट का फ्लोर और वॉशरूम के नल की टोंटी भी गायब है। इस मामले पर अब सियासत तेज हो गई है।  इस मामले को लेकर भाजपा तेजस्वी पर हमलावार है। भाजपा का कहना है कि जल्द ही भवन निर्माण विभाग की तरफ से दी गई सामानों की लिस्ट जारी करेंगे। इस आवास में अब सम्राट चौधरी रहेंगे। 


भाजपा ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव आवास खाली करने के साथ ही बाकी सामान भी लेकर चले गए। ऊपर की तस्वीर में हाइड्रोलिक बेड गायब है। आरोप है कि तेजस्वी इसे लेकर चले गए हैं। 


सरकारी आवास से बेड ही नहीं लाइट भी गायब है। ऊपर तस्वीर में देखा जा सकता है कि कमरे में लगे ब्लब भी निकाल लिए गए हैं। साथ ही पंखे भी नदारद हैं। इस मामले में सुशील मोदी ने पहले भी सवाल उठाए थे। 2015 में जब तेजस्वी इस आवास में आए तब सुशील मोदी ने फिजूल खर्च का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आवास को भव्य बनाने के लिए फिजूल खर्च किया जा रहा है।  


आरोप है कि तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास से एसी भी निकाल लिया है। ऊपर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि पर्दे के ऊपर लगी एसी को निकाल लिया गया है। अब वहां खाली जगह बची है। साथ ही एसी लगे होने के निशान भी नजर आ रहे हैं। 


सरकारी आवास में मौजूद मीटिंग रूम भी छतिग्रस्त नजर आ रहा है। ऊपर की तस्वीर में कार्यलय की खराब हालत नजर आ रही है। भाजपा का आरोप है कि मीटिंग रूम में लगे पंखे भी निकाल लिए गए हैं। 


भाजपा ने आरोप लगाया है कि सरकारी आवास से तेजस्वी यादव टोंटी भी निकाल ले गए हैं। वह भी बेसिन सहित। तस्वीर में देखा जा सकता है कि टॉयलेट के पास लगी टोंटी गायब है। उसके नीचे की तस्वीर में निकाला गया गीजर भी देखा जा सकता है। साथ ही टोंटी भी गायब है। इसके साथ ही भाजपा का आरोप है कि बैडमिंटन कोर्ट में मैट भी निकाल लिया गया है। इस मामले पर अभी तक तेजस्वी या उनकी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Tags:    

Similar News