अभी-अभी तिहाड़ जेल में फांसी, इस कैदी ने ले ली अपनी जान

तिहाड़ जेल में एक कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक तिहाड़ के जेल नंबर तीन में ये घटना घटी है। गगन नाम के कैदी ने बाथरूम में चादर से लटक कर खुद को फांसी लगा ली।

Update: 2020-02-07 10:35 GMT

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में एक कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक तिहाड़ के जेल नंबर तीन में ये घटना घटी है। गगन नाम के कैदी ने बाथरूम में चादर से लटक कर खुद को फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि मृतक गगन चोरी के आरोप में सजा काट रहा था।

तिहाड़ जेल के अधिकारियों के मुताबिक गनन के खिलाफ 4 मामले चल रहे थे। कैदी ने खुदकुशी क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें...कोलकाता: पुलिस ने BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को हिरासत में लिया

बता दें कि तिहाड़ जेल को देश की सबसे सुरक्षित जले माना जाता है। तिहाड़ जेल नंबर तीन में ही 'निर्भया' के चारों दोषी- मुकेश, पवन, अक्षय और विनय भी बंद हैं। अदालत ने 'निर्भया' गैंगरेप और मर्डर केस में इन्हें दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई है। े सभी बीते सात साल से यहां कैद हैं।

यह भी पढ़ें..अभी-अभी ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा ये पूरा इलाका, कई घायल, भारी फ़ोर्स तैनात

शुक्रवार सुबह वह टॉयलेट गया और वहां खुद को चादर से लटका गया। जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो गेट तोड़ा गया और जेल स्टाफ ने शव को फंदे से उतारा। परिजनों को खबर दे दी गई है।बताया गया है कि जरूरी प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

Tags:    

Similar News