UP Nikay Chunav 2023: कुशीनगर में निरहुआ ने किया रोड शो, बोला-बुल्डोजर बाबा चाप रहे हैं, माफिया हांफ रहे हैं

UP Nikay Chunav 2023: कहा-अगर आप लोग चाहते हैं कि माफिया हांफते रहे और गुंडे कांपते रहें तो जब भी चुनाव आये कमल को मोहर मारते रहें।

Update: 2023-05-02 00:29 GMT
कुशीनगर में रोड शो करते हुए सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ : Photo- Newstrack

Kushinagar News: जनपद में सोमवार शाम को भोजपुरी सिने स्टार व आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने रामकोला में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो किया। जनपद के सुकरौली, हाटा , मथौली, कप्तानगंज नगर क्षेत्रों में रोड शो किया। देर शाम निरहुआ का रोड शो रामकोला पहुंचा।
रामकोला तिराहे पर भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोगों की प्रचंड बहुमत पाकर देश के पीएम पूरी दुनिया में डंका बजा रहे हैं।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि रामकोला को चमकाना है तो कमल को खिलाना है। भोजपुरिया अंदाज में निरहुआ ने कहा कि बुल्डोजर बाबा चाप रहे, माफिया हाँफ रहे हैं। जहां कमल खिली, सब कुछ मिली।

हर कोई निरहुआ की झलक पाने को बेताब

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से सांसद का जोरदार स्वागत किया। रोड शो डम्मर छपरा पुल से शुरू हुआ और रामकोला कस्बा होते हुए मेहदीगंज बाजार पहुंचा। कस्बा के मुख्य तिराहे पर कुछ पल के लिए शहर मानों सड़क पर उतर आया हो, हर कोई निरहुआ की झलक पाने को बारिश होने के बावजूद बेताब दिखा।

उन्होंने ने कहा कि अगर आप लोग चाहते हैं कि माफिया हांफते रहे और गुंडे कांपते रहें तो जब भी चुनाव आये कमल को मोहर मारते रहें। अंत में उन्होंने अपने भोजपुरी में गीत ‘घुस जालें बीलियाँ में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चाप के बाबा के बुल्डोजर‘ गाकर प्रदेश की कानून व्यवस्था का गुणगान किया‘। इस दौरान बीच-बीच में जुटी भीड़ की तालियों की गड़गाहट गूंजती रही।

इस मौके सांसद विजय कुमार दुबे, स्थानीय विधायक विनय प्रकाश गोंड, अध्यक्ष पद प्रत्याशी सुनीता देवी, सतीश चैधरी, अजय गोविन्द राव, अनूप कुमार श्रीवास्तव, मनोहर गुप्ता, दिनेश चन्द, विजेन्द्र गोविन्द राव,मनोज गोविन्द राव सहित भारी तादाद में कार्यकर्ता तथा स्थानीय लोगों का जमावड़ा रहा।

Tags:    

Similar News