×

Top Hotels in Kushinagar: कुशीनगर में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां साफ-सफाई का रखा जाता है खास ख्याल

Kushinagar Best Hotels Price and Facility: यहां आने के बाद लोग अकसर ठहरने के लिए अच्छे होटल और सुईट्स की तलाश करते हैं, जहां वह अपने परिवार के साथ आराम से ठहर सकें।

Kajal Sharma
Published on: 1 April 2023 5:44 AM GMT
Top Hotels in Kushinagar: कुशीनगर में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह होटल, जहां साफ-सफाई का रखा जाता है खास ख्याल
X
Top Hotels in Kushinagar (Image- Social media)

Kushinagar Best Hotels Price: कुशीनगर शहर में घूमने के लिए लोग आते रहते हैं, यहां की प्रमुख और ऐतिसाहिक जगहों को देखने के लिए लोगों का तांता लग रहता है। यहां आने के बाद लोग अकसर ठहरने के लिए अच्छे होटल और सुईट्स की तलाश करते हैं, जहां वह अपने परिवार के साथ आराम से ठहर सकें। यही आप कुशीनगर में ठहरने के लिए किसी जगह की तलाश कर रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी लाभदायक हो सकता है, जहां आपको शहर के कुछ अच्छे सुईट के बारे में जानकारी दी गई है।

कुशीनगर के ठहरने के लिए बेस्ट हैं ये होटल (Best Hotels in Kushinagar)

Hotel Om Residency

कुशीनगर के कासिया बाजार में स्थित यह होटल NH-28 के पास ही बना हुआ है, जो परिवार के साथ रुकने के लिए एक बेहद ही बेहतरीन जगह है। यहां आपको बेस्ट सर्विस दी जाती है। हर कमरे में आपको एसी और फ्री वाई-फाई की सेवा दी जाती है, यहां रुकने के लिए एक रात की कीमत 3 हजार तक हो सकती है।

पता- NH-28, Kasia Bazaar, Uttar Pradesh 274402

HOTEL METTEYYE RESIDENCY

यह होटल कुशीनगर में बुद्ध मार्ग पर स्थित है, जहां आपको बेहतरीन सर्विस दी जाती है। इस होटल में ठहरने के लिए आपको 4 हजार रुपये तक का खर्च करना पड़ सकता है। इसके साथ यहां आपको खाना और फ्री वाई-फाई की सर्विस तो मिलती है ही, लेकिन इसके साथ ही यहां साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जाता है।

पता- Buddha Marg, Kushinagar, Uttar Pradesh 274402

Vindhyavasini Guest House

कुशीनगर के ओवरब्रिज चौक पर स्थित यह गेस्ट हाउस परिवार के साथ रुकने के लिए एक बेहतर की अच्छी जगह है। जहां आपको बेस्ट से बेस्ट सर्विस दी जाती है, अगर आप चाहें तो यहां से फ्री वाई-फाई के साथ खाने की सुविधा भी ले सकते हैं।

पता- near v bazaar, overbridge chowk, Kasia Bazaar, Uttar Pradesh

Kamla guest house Kushinagar

बुद्धा मार्ग पर स्थित यह गेस्ट हाउस परिवार के साथ रुकने के लिए बेहद ही अच्छी जगह है, जहां काम करने वाले कर्मी बेहद ही अनुभवी होते हैं। यहां पर आपको अच्छी साफ-सफाई के साथ काफी अच्छी सुविधा भी मिल जाती है। इस होटल में एक रात का किराया करीब 1 हजार रुपये देना होता है। यहां पर आपको फ्री वाई-फाई की सर्विस भी दी जाती है।

पता- Buddha Marg, Kushinagar

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story