सपा MLA सत्यवीर बोले- हमरो बिटिया छोटी सी है..स्कूल भेजे में डर लगत है

Update: 2016-07-06 09:50 GMT

इलाहाबाद: मऊआइमा इलाके में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे स्थानीय सपा विधायक सत्यवीर मुन्ना कह रहे हैं 'हमरो बिटिया छोटी सी है...गांव देहात स्कूल भेजे में डर लगत है... और ज़रा की देरी हो जाए तो मन घबरावे लगत है कि...रिक्शा वाला आवा की नै आवा, लौटा के नै लौटा, जौन ज़माना है कि इंसान एकदम जानवर होय चुका है'।

उल्लेखनीय है कि सपा विधायक सत्यवीर मुन्ना सोरांव विधानसभा क्षेत्र से जीतकर आते हैं। और ये मामला उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र का है। पिछले दिनों मऊआइमा में बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या के बाद विधायक पीड़ित परिवार से मिलने उसके घर गए हुए थे। वहीं उन्होंने ये बातें कहीं। इस मामले में मऊआइमा के एसओ सहित थाने के दो सिपाहियों को सस्पेंड किया जा चुका है।

सपा विधायक की ये बातें अखिलेश सरकार के उन दावों को खारिज करती है जिसमें राज्य में अपराधियों पर लगाम कसने की बात कही जाती रही है। गौरतलब है कि जब सत्ताधारी दल का विधायक खुद अपनी बेटी को स्कूल भेजने में डरता हो तो आम आदमी की तो बात ही छोड़ दीजिए।

एक विधायक जिसे सुविधा, सुरक्षा से लेकर अन्य सुविधाएं मिली होती हैं। वो खुद प्रदेश की खस्ताहाल कानून व्यवस्था के चलते बच्चों की सुरक्षा को लेकर डरे-घबराए रहते हैं। सवाल उठता है कि क्या उन्हें खुद अपनी सरकार में ये भरोसा नहीं है।

 

Tags:    

Similar News