सपा उपाध्यक्ष किरणमय नंदा के विवादित बोल, कहा- PM मतलब 'पागल मोदी'

Update: 2017-03-03 07:49 GMT

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में इन दिनों चुनावी महासंग्राम छिड़ा हुआ है। सभी पार्टियां लोगों से वोट देने की अपील कर रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (सपा) के उपाध्यक्ष किरणमय नंदा शुक्रवार (3 मार्च) को पार्टी नेताओं के साथ तेलुगू रोजगार सम्मेलन में हिस्सा लेने वाराणसी पहुंचे।

यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी यूपी चुनाव में बुरी तरह हारने वाले हैं, जिसकी वजह से वो हताश और पागल हो गए हैं। पांच चरणों के चुनाव के बाद सपा-कांग्रेस गठबंधन ने सरकार बनाने का मैजिक नंबर हासिल कर लिया है।' नंदा ने पीएम का फुल फॉर्म 'पागल मोदी' बताया।

नंदा ने बीजेपी पर लगाए आरोप

किरणमय नंदा ने केरल में आरएसएस ऑफिस के बाहर हुए धमाके पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और आरएसएस हमेशा से ही खुद ऐसे धमाके करवाकर वोटों का ध्रुवीकरण करती आई है। उन्होंने काशी में रहने वाले आंध्र के 35 हजार वोटरों से वादा किया कि अगर सपा सरकार आई तो उनकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। उन्होंने नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा स्कैम करार दिया। कहा, इसमें सिर्फ आम आदमी को परेशान किया गया और पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया गया।

Tags:    

Similar News