नोटबंदी पर बोले सपा सुप्रीमो- आगामी विधानसभा चुनाव में BJP को जनता देगी जवाब

Update:2016-12-21 20:38 IST

मेरठ: समाजवादी पार्टी (सपा) सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को नोटबंदी के मुद्दे पर अपने दिल का गुबार निकाला। सपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी जैसा अहम फैसला आनन-फानन में लिया है। इसके चलते देश की जनता को परेशानी हो रही है।

सर्वदलीय बैठक के बाद सरकार लेती फैसला

सपा सुप्रीमो ने कहा कि नोटबंदी जैसा फैसला लेने से पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए थी। जिसमें सभी के सुझावों के साथ इस फैसले को अमलीजामा पहनाया जाना चाहिए था।

बीजेपी को जनता देगी जवाब

मुलायम सिंह यादव ने ये भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता सपा को बहुमत देने का मन बना चुकी है। नोटबंदी के कारण प्रदेश का किसान और व्यापारी बेहद परेशान है। आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जनता करारा जवाब देगी।

सपा फिर बनाएगी सरकार

मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी अगले साल एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। ये बातें सपा सुप्रीमो ने मेरठ में एक समारोह में शिरकत के दौरान कही।

मंत्री की बेटी की शादी में आए थे सपा सुप्रीमो

दरअसल, मुलायम सिंह यादव मेरठ में एक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। वे यहां प्रदेश के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मोहम्मद अब्बास की बेटी की शादी समारोह में शिरकत कर्ण आए थे। सपा सुप्रीमो आशीर्वाद देने के यहां आए थे।

Tags:    

Similar News