GST सभी पार्टियों का सामूहिक फैसला, कांग्रेस के लिए चुनाव वंशवाद की जंग

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) सभी पार्टियों का सामूहिक निर्णय था और राज्य सरकार व उसके बाद केंद्र इसका निर्णय लेने की प्रक्रिया में मामूली हिस्सा थे।

Update: 2017-10-16 19:30 GMT
GST सभी पार्टियों का सामूहिक फैसला, कांग्रेस के लिए चुनाव वंशवाद की जंग : मोदी

गांधीनगर : पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) सभी पार्टियों का सामूहिक निर्णय था और राज्य सरकार व उसके बाद केंद्र इसका निर्णय लेने की प्रक्रिया में मामूली हिस्सा थे। गुजरात गौरव यात्रा के समापन के अवसर पर गांधीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "गुजरात में कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीएसटी लाने का निर्णय लिया था। आप सभी इस निर्णय के साझेदार हैं।"

मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार पूरे जीएसटी काउंसिल का केवल 30वां भाग है। उन्होंने कहा कि इस नए कर प्रावधान के अंतर्गत उत्पन्न समस्याओं को सुलझाना केवल उनके कार्यालय पर नहीं छोड़ा जा सकता।

यह भी पढ़ें ... अमित शाह का बयान, राहुल हैं कारोबार और मुनाफे के अंतर से अनजान

मोदी ने कहा, "मैंने कहा यह नया कर प्रावधान है और मैं प्रत्येक तीन महीने बाद इसकी समीक्षा करूंगा। न केवल हम इसकी समीक्षा कर रहे हैं, बल्कि इससे उत्पन्न सभी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि मैं सभी व्यापारी समुदायों को आश्वस्त करता हूं कि सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है कि नई कर प्रणाली से आपलोगों को कोई समस्या न हो। मोदी ने कहा कि हजारों व्यापारी नए जीएसटी प्रावधान में शामिल हुए हैं, लेकिन वे इसमें सरलीकरण चाहते हैं। मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि मैं उन्हें परेशान नहीं होने दूंगा।

उन्होंने कहा, "कोई भी जीएसटी के विरोध में नहीं है, सभी चाहते हैं कि इसके क्रियान्वयन में परेशानी न हो। हम परेशानी समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं और इस संबंध में लगातार सुझाव ले रहे हैं।"

यह भी पढ़ें ... मोदीजी, जल्दी कीजिए, ट्रंप फिर से लगना चाहते हैं गले : राहुल

और क्या कहा पीएम मोदी ने ?

पीएम मोदी ने कहा कि देश में कई ऐसी पार्टियां है जो वंशवाद में पली हैं। बीजेपी संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यही बीजेपी की खासियत है। चुनाव हमारे लिए विकासवाद की जंग है, कांग्रेस के लिए ये वंशवाद की जंग है। लोकतंत्र मे चुनाव एक यज्ञ होता है। इसमें पार्टी के लोग अच्छा करने की कोशिश करते हैं। मैं अमित भाई शाह को बधाई देता हूं। बीजेपी का विजय ध्वज उन्होंने देश के हर कोने में लहराया है। लोकसभा में यूपी के नतीजों ने चौंकाया था। अभी हमने वहां असेंबली इलेक्शन जीता। मैं कहता हूं कि अब 2019 की छोड़ो, 2024 पर ध्यान दो। कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने के लिए पहले अमित शाह को जेल भेजा, आज सच आपके सामने है। कांग्रेस पार्टी जमानती पार्टी है। मैं आज फिर चुनौती देता हूं, बीजेपी चुनौती देती है, आओ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ो।

 

Tags:    

Similar News