गड्ढे भरने में योगी सरकार के दावे हवा-हवाई, नहीं सुधरा सड़कों का हाल

Update: 2017-06-14 13:35 GMT

मेरठ: सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सत्ता संभालते ही 15 जून तक यानि मानसून आने से ठीक पहले तक सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आश्वासन दिया था। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए गए थे लेकिन तीन महीने बाद भी ये दावे हवा-हवाई ही नजर आ रहे हैं।

विभागों के पास गड्ढा मुक्ति के लिए केवल चंद घंटे बचे हैं। लेकिन शहर की सड़कें अब भी जस की तस हैं। सडकें गड्ढा मुक्त नहीं अब भी गड्ढा युक्त ही नजर आ रही है।

गंगानगर में सड़कों का हाल अभी भी पूर्ववत ही है। इसका एक नजारा आपको राधा गार्डन के बाहर वाले रस्ते को देखकर ही लग जाएगा। यहां की सड़कें अब भी टूटी पड़ी हैं। राधा गार्डन कॉलोनी रोड पूरी तरह से टूटा हुआ है।

वहीं, गंगानगर ओ ब्लॉक में सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरे गए हैं। गंगानगर एम ब्लॉक में सड़क पूरी तरह से टूटी हुई है। वहीं, शहर के नौचंदी से भवानी नगर, बागपत स्टैंड, शहीद स्मारक मार्ग के गड्ढे भी नहीं गए हैं।

दूसरी तरफ, मवाना रोड से बहचौला को जाने वाला मार्ग पूरी से खराब है। कैंट बोर्ड, एमडीए और नगर निगम के हिस्से में सड़कों को काम होता है। लेकिन दावे हवाई ही नजर आ रहे हैं। अभी भी सड़कों का बुरा हाल ही है।

 

 

Tags:    

Similar News