स्मृति ईरानी बोलीं- यहां तो जब CM अखिलेश की पत्नी ही सुरक्षित नहीं, तो भला औरों का क्या हाल

जब प्रदेश के मुखिया की धर्म पत्नी ही यहां सुरक्षित नहीं, तो इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है। प्रदेश में विकास की बात करने वाली सरकार का काम बोलता है या कारनामे बोलते हैं।

Update:2017-02-22 17:16 IST
स्मृति ईरानी बोलीं- यहां तो जब CM अखिलेश की पत्नी ही सुरक्षित नहीं, तो भला औरों का क्या हाल

वाराणसी: जब प्रदेश के मुखिया की धर्म पत्नी ही यहां सुरक्षित नहीं, तो इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में विकास की बात करने वाली सरकार का काम बोलता है या कारनामे बोलते हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यह बात बुधवार (22 फरवरी) को वाराणसी के रोहनिया विधानसभा क्षेत्र स्थित काशीपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। बता दें, कि यूपी में सातवें चरण में वाराणसी समेत 7 जिलों की 40 सीटों के लिए मतदान 8 मार्च को होना है।

यह भी पढ़ें ... UP में 11 फरवरी को होगा पहले चरण का मतदान, जानें आपके यहां कब होगी वोटिंग

स्मृति ने कहा कि 20 फरवरी को इलाहाबाद की रैली में सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल खुद मंच से सपा कार्यकर्ताओं को कह रही थीं कि बदतमीजी मत करिए। अनुशासन में रहिए, वरना सबकी शिकायत अखिलेश भैया से करूंगी। अब जब खुद सीएम की पत्नी यहां सुरक्षित नहीं, तो भला यहां के युवा सीएम प्रदेश की जनता को क्या सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

यह भी पढ़ें ... उमा भारती बोलीं- बड़ी नाजुक सी हैं डिंपल, चुनाव पर ही निकलते हैं गांधी परिवार के बरसाती मेंढक

स्मृति ईरानी ने बाबा विश्वनाथ का स्मरण करते हुए कहा कि जिस पथ पर आते समय गाड़ी इतना उछल रही थी वहां शिवभक्तों को शिवरात्रि में पैदल चलने में कितनी कठिनाई होती होगी। इसका आभास मुझे यहां आते समय हुआ है।

यह भी पढ़ें ... डिंपल बोलीं- अपराध के फर्जी आंकड़े पेश कर BJP-BSP अखिलेश सरकार को बदनाम कर रही

स्मृति ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए जनसभा में लोगों से पूछा कि वह गंगा मैया की कसम खाकर बताएं क्या आपको 24 घंटे बिजली मिलती है?

स्मृति ने कहा कि यूपी को बिजली से दूर रखा जा रहा है ताकि विकास का बोलबाला यहां न हो। जिन लोगों ने समाजवाद की कसम खाई उनके बेटे 5-5 करोड़ रुपए की गाड़ियां चलाते हैं और नौजवान यहां साइकिल तक नहीं चला पाते।

यह भी पढ़ें ... डिंपल बोलीं- अखिलेश ने ‘लवर्स’ के लिये बनाये ‘पार्क’, बीजेपी का ‘ऐंटी रोमियो’ छीन लेगा आजादी

सपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए स्मृति ने कहा कि रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति को अखिलेश सरकार संरक्षण देती है। जनता से सवाल करते हुए स्मृति ने कहा कि प्रश्न यह उठता है कि क्या ऐसी पार्टी को वापस सत्ता में आने का हक है?

यह भी पढ़ें ... UP के चुनावी दंगल में सिंघम बनकर उतरी BJP, एंटी रोमियो स्क्वॉड के जरिए महिला सुरक्षा की गारंटी

केंद्र सरकार द्वारा गरीबों और किसानों के लिए लागू योजनाओं का उल्लेख करते हुए स्मृति ने कहा कि गरीबों को गरीब बनाए रखना सपा की राजनीतिक रणनीति है क्योंकि जितना गरीब दबेगा सपा उतना उठेगी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज ...

Tags:    

Similar News