Gurmeet Choudhary Diet Plan: इस फेमस एक्टर का डाइट प्लान कर देगा हैरान

Gurmeet Choudhary Diet Plan: टेलीविजन दुनिया के एक जाने माने अभिनेता ने अपनी फिटनेस से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-23 05:45 GMT

Gurmeet Choudhary Diet Plan (Photo- Social Media)

Gurmeet Choudhary Diet Plan: एक्टर्स को अपनी फिटनेस का बहुत अधिक ध्यान रखना पड़ता है, क्योंकि यदि फिटनेस में जरा भी ऊंच नीच हुई तो उन्हें प्रोजेक्ट से भी हाथ गवाना पड़ जाता है, यही नहीं! ट्रोलिंग का अलग से सामना करना पड़ता है। एक एक्टर की लाइफ जितनी आसान दिखती है, उतनी होती नहीं है, क्योंकि हर किरदार की मांग के अनुसार उन्हें अपनी बॉडी को भी ट्रांसफॉर्म करना पड़ता है, साथ ही न जाने कितना सेक्रीफाइज भी करना पड़ता है, कई सालों तक एक्टर्स अपनी पसंदीदा चीजें भी नहीं खा पाते हैं, जी हां! टेलीविजन दुनिया के एक जाने माने अभिनेता ने अपनी फिटनेस से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि गुरमीत चौधरी हैं। आइए आपको बताते हैं पूरी बात क्या है।

गुरमीत चौधरी फिटनेस मंत्र (Gurmeet Choudhary Fitness Mantra)

जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है, क्योंकि उन्होंने अपनी फिटनेस से जुड़ी एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुन फैंस शॉक्ड हो गए हैं। गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनकी मस्कुलर बॉडी नजर आ रही है, एब्स और मस्कुलर बॉडी देख फैंस गुरमीत के फिटनेस डेडिकेशन की जमकर तारीफ कर रहें हैं। गुरमीत चौधरी ने अपने इस पोस्ट के साथ यह भी बताया कि उन्होंने कितनी मेहनत के बाद ऐसी बॉडी बनाई है।


14 साल से नहीं खाएं हैं समोसा (Gurmeet Choudhary Diet Plan)

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि एक्टर्स को कई बार तो फिटनेस के चलते अपनी पसंदीदा चीजों को सालों तक हाथ लगाने को भी नहीं मिलता, ठीक ऐसा ही कुछ गुरमीत चौधरी के साथ भी हुआ। गुरमीत चौधरी का पसंदीदा स्ट्रीट फूड समोसा है, लेकिन पिछले 14 सालों से उन्होंने समोसा को हाथ भी नहीं लगाया है, जी हां! और इसकी वजह उनका डाइट है। गुरमीत ने तस्वीरों के साथ कैप्शन के जरिए बताया कि समोसा उनका फेवरेट है, लेकिन फिर भी 14 सालों से उन्होंने समोसा को देखा तक नहीं है, क्योंकि उन्हें अपना फिजिक मेनटेन करने के लिए ये सब करना पड़ता है।

बिजी शेड्यूल के बाद भी नहीं मिस करते वर्कआउट (Gurmeet Choudhary Workout)

गुरमीत चौधरी खुद को फिट रखने के लिए बहुत अधिक मेहनत करते हैं, वे आए दिन शूट कर रहें है, लेकिन इसके बावजूद वह रोजाना वर्कआउट करते हैं, चाहे जितना ही बिजी शेड्यूल क्यों न हो, गुरमीत वर्कआउट करना नहीं भूलते, इसके साथ ही गुरमीत अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखते हैं, अपनी डाइट को बहुत ही स्ट्रिक्टली फॉलो करते हैं। फिटनेस और हेल्थ के प्रति उनका डेडीकेशन ही है, जिसकी वजह से वे व्यस्त होने के बाद भी खुद पर इतना ध्यान दे पाते हैं।

Tags:    

Similar News