Kangana Ranaut Home: शाहरुख के मन्नत से ज्यादा आलीशान है कंगना का मनाली वाला घर

Kangana Ranaut House Photos: कंगना रनौत का मनाली में एक आलीशान घर है, जो बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के मन्नत से भी आलीशान है। आइए आपको घर के अंदर की झलक दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-09 05:15 GMT

Kangana Ranaut House Photos (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut House Photos: बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कि कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाईं हुईं हैं और इसकी वजह भी बेहद खास है। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि कंगना रनौत पॉलिटिक्स के मैदान में उतर चुकीं हैं, उन्होंने बीजेपी की टीम को ज्वाइन किया है, वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है, क्योंकि कंगना रनौत हमेशा से ही मोदी जी बड़ी भक्त रहीं हैं तो जाहिर सी बात है कि वह बीजेपी में ही शामिल होंगी। कंगना रनौत को भाजपा ने हिमांचल प्रदेश मंडी का प्रत्याशी बनाया है। बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटी हुईं हैं और एक से एक ऐसे बयान दे रहीं हैं, कि लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहें हैं। हालांकि आज हम आपको यहां कंगना रनौत की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास जानकारी देने वाले हैं। आइए देखें।

कंगना रनौत का आलीशान घर (Kangana Ranaut House Inside Photos)

कंगना रनौत एक तरफ जहां चुनाव प्रचार में बिजी चल रहीं हैं, वहीं अब सुनने में आया है कि यदि वह इलेक्शन जीत जाती हैं तो बॉलीवुड की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगी। खैर, अब तो ये वक्त ही बताएगा कि कंगना रनौत क्या फैसला लेंगी। इससे पहले हम अपने रीडर्स को बता दें कि कंगना रनौत बहुत ही लग्जरी लाइफ जीती हैं, उनके घर की इनसाइड झलक आप देख लेंगे तो यही चाहेंगे कि काश आपका भी घर कुछ ऐसा ही हो। कंगना रनौत ने इतनी कम उम्र में अच्छी खासी प्रॉपर्टी बना की है, कंगना रनौत का मुंबई में एक शानदार घर है और साथ ही एक ऑफिस भी है, जो बहुत ही बड़ा है। वहीं कंगना रनौत का मनाली में भी एक आलीशान घर है, जो बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के मन्नत से भी आलीशान है। आइए आपको घर के अंदर की झलक दिखाते हैं।






कंगना रनौत के मनाली वाले घर की तस्वीरें (Kangana Ranaut Manali House)

कंगना रनौत का मनाली वाला घर किसी फिल्मी वाले घर की तरह लगता है, वह बाहर से जितना खूबसूरत लगता है, अंदर तो और भी ज्यादा कमाल का है। कंगना रनौत ने अपने घर के इंटीरियर से लेकर लाइट, कलर, सजावट हर एक चीज पर विशेष ध्यान दिया है, वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही मनाली वाले घर की झलक दिखाती रहती हैं।






कंगना रनौत के आलीशान घर में सभी लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध हैं, घर का पेंट हो या फिर घर के दीवारों पर लगी पेंटिंग, हर चीज की अपनी एक अलग ही बात है। कंगना रनौत का यह ड्रीम हाउस 7600 स्क्वायर फीट में बना हुआ है, जिसमें 7 बेडरूम और 7 बाथरूम भी है। कंगना रनौत भगवान की बहुत बड़ी भक्त हैं, उनके घर में एक सुंदर मंदिर भी है, साथ ही एक छोटा सा गार्डन एरिया भी है, जहां वह अक्सर ही अपने परिवार के साथ बैठकर पहाड़ों का मजा लेती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत के इस आलीशान घर की कीमत लगभग 30 करोड़ रूपए है। इसके अलावा भी कंगना रनौत ने मनाली में एक नया घर खरीदा है, उसे भी उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है।





 


Tags:    

Similar News