Harshaali Malhotra Net Worth: बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब करती हैं कितनी कमाई? यहां जानें

Harshaali Malhotra Net Worth 2024: बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। फैंस फिल्मों में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-18 03:30 GMT

Harshaali Malhotra (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Harshaali Malhotra Lifestyle: कबीर खान के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) को रिलीज हुए बुधवार को 9 साल हो गए हैं। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये इंटरनेशनली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जैसे कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म में एक और कलाकार ने अपनी एक्टिंग और मासूमियत से ऑडियंस का दिल जीत लिया था और वो हैं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra)।

सलमान खान के साथ ही चाइल्ड एक्टर हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने भी इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। हर्षाली ने 7 साल की उम्र में एक गूंगी लड़की (मुन्नी) का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। आज मुन्नी 16 साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। हर्षाली इंस्टाग्राम (Harshaali Malhotra Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फॉलोइंग भी है। उन्हें करीब 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

बजरंगी भाईजान के लिए ली थी कितनी फीस

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2015 में जब यह फिल्म रिलीज हुई तो एक्ट्रेस केवल 7 साल की थीं। उस वक्त सलमान खान के साथ नजर आई इस एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए करीब 2-3 लाख रुपये चार्ज (Harshaali Malhotra Bajrangi Bhaijaan Fees) किए थे।

हर्षाली मल्होत्रा की संपत्ति (Bajrangi Bhaijaan Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अब हर्षाली मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। एक्ट्रेस को लोग काफी पसंद करते हैं। रील वीडियोज में उनकी एक्टिंग देखने के बाद फैंस उनके फिल्मों में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वैसे, बता दें हर्षाली अब भी तगड़ी कमाई करती हैं। उनकी सोशल मीडिया और ब्रांड एंडोर्समेंट से काफी कमाई होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल हर्षाली 50 लाख रुपये से ज्यादा संपत्ति की मालकिन हैं।

हर्षाली मल्होत्रा वर्क फ्रंट (Harshaali Malhotra Work Front)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ज्यादातर लोगों को लगता है कि हर्षाली मल्होत्रा सिर्फ फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आई हैं, लेकिन उन्होंने इससे पहले कुछ टीवी शोज भी किए हैं। हर्षाली टीवी शो कुबूल है (Qubool Hai), लौट आओ तृषा (Laut Aao Trisha), सावधान इंडिया (Savdhaan India) में नजर आ चुकी हैं।

Tags:    

Similar News