Diljit Dosanjh Wife: प्राइवेंट जिंदगी जीते हैं दिलजीत दोसांझ, हो चुकी है शादी, जानें पत्नी के बारे में

Diljit Dosanjh Family: दिलजीत के बारे में बेशक उनके फैंस कई सारी बातें जानते होंगे, लेकिन उनकी मैरिड लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता होगा। आइए जानें उनकी पत्नी कौन हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-15 12:54 IST

Diljit Dosanjh (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Diljit Dosanjh Wikipedia: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के कॉन्सर्ट का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके आगामी कॉन्सर्ट की एक लाख टिकट्स बस 15 मिनट में ही बिक गए। जो खुद में ही एक रिकॉर्ड है। दिलजीत के कॉन्सर्ट में जाने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। आखिर हों भी क्यों ना, वो अपने लाइव परफॉर्मेंस से दर्शकों को लाइफटाइम एक्सपीरिएंस जो देते हैं।

दिलजीत के बारे में बेशक लोग कई सारी बातें जानते होंगे, लेकिन उनकी मैरिड लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता होगा। ऐसे भी कई लोग हैं जिन्हें यही नहीं पता कि सिंगर शादी कर चुके हैं। आइए जानते हैं उनकी पत्नी कौन हैं।

कौन हैं दिलजीत की पत्नी (Diljit Dosanjh Wife Kon Hai)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

40 वर्षीय सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी शादी को भी एक राज ही बनाए रखा। वह इंटरव्यूज या अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में बात करते नजर नहीं आते हैं। खबरों की मानें तो दिलजीत ने इंडियन-अमेरिकन महिला संदीप कौर से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है। लेकिन दिलजीत की ये शादी सालों पहले ही टूट चुकी है। दोनों 2017 अलग हो गए थे। हालांकि अपने रिश्तों की कड़वाहट को भुलाते हुए दोनों ने बेटे के खातिर साथ रहने का फैसला किया था, लेकिन चीजें बेहतर नहीं हो सकीं और दोनों ने 2019 में फिर अपने रास्ते अलग कर लिए।

किसके पास है दिलजीत का बेटा (Diljit Dosanjh Son)

दिलजीत दोसांझ और संदीप कौर का एक बेटा है। दोनों के तलाक के बाद दिलजीत की पत्नी संदीप को उनके बेटे की कस्टडी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर और उनकी एक्स वाइफ के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं।

दिलजीत दोसांझ नेटवर्थ (Diljit Dosanjh Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें दिलजीत दोसांझ आज के समय में केवल पंजाबी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी सबसे महंगे सिंगर्स और एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। वह कॉन्सर्ट, फिल्म सॉन्ग, म्यूजिक वीडियोज, रिएलिटी शोज, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करते हैं। सिंगर एक गाने के लिए रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 से 10 लाख रुपये लेते हैं। हालांकि ये फीस उनकी 2018 में थी, जिसमें इजाफा होने का अनुमान है। वहीं, एक फिल्म में काम करने के लिए दिलजीत 4 करोड़ रुपये की फीस वसूलते हैं। सिंगर 172 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालिक हैं।

नोट- सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कभी भी अपनी शादी होने या टूटने पर कोई टिप्पणी नहीं की है। ऐसे में न्यूजट्रैक इन बातों की पुष्टि नहीं करता है।

Tags:    

Similar News