Anupamaa Star Cast Fees: एक एपिसोड से तगड़ी कमाई करते हैं अनुपमा, अनुज और वनराज, जानें स्टार कास्ट की फीस

Anupamaa Star Cast Fees Per Episode: सीरियल अनुपमा टेलीविजन का मशहूर शो बना हुआ है। साल 2020 से शुरू हुए इस सीरियल में कई फेमस कलाकार देखे जाते हैं। आइए जानें इनकी फीस।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-15 05:36 GMT

Anupamaa Star Cast (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Anupamaa Cast Fees: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) घर-घर में पॉपुलर है। शायद ही कोई ऐसा हो, जिसने इस शो के बारे में न सुना हो। यह टेलीविजन शो टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, निधि शाह जैसे कलाकार कहानी में जान फूंकने का काम करते हैं। एक एपिसोड के लिए एक्टर्स दिन रात मेहनत करते हैं और इसके लिए वह तगड़ी फीस भी वसूलते हैं। आइए जानते हैं अनुपमा शो के लीड कास्ट एक एपिसोड (Anupamaa Star Cast Fees Per Episode) के लिए कितने रुपये चार्ज करते हैं।

अनुपमा स्टार कास्ट फीस (Anupamaa Cast Salary In Rupees)

1- रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शो में अनुपमा का किरदार निभाती नजर आती हैं। अनुपमा के रोल से रुपाली घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। इस शो से वह शुरुआत से जुड़ी हुई हैं और तगड़ी कमाई कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली गांगुली एक एपिसोड के तीन लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

2- गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अब बात करते हैं अनुपमा के अनुज कपाड़िया की फीस के बारे में। शो में इस किरदार को एक्टर गौरव खन्ना निभाते हैं। अनुज के किरदार में उन्हें फैंस से बेशुमार प्यार मिलता है। वह शो से एक एपिसोड के डेढ़ लाख रुपये के आसपास चार्ज करते हैं।

3- सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वनराज शो की स्टोरी को हमेशा हाइप करने का काम करते हैं। शो की टीआरपी बढ़ाने में उनका भी अहम रोल है। वनराज के इस निगेटिव किरदार को एक्टर सुधांशु पांडे दमदार तरीके से निभा रहे हैं। वह इस शो के हर एक एपिसोड के लिए तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की फीस लेते हैं।

4- मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल अनुपमा में एक्ट्रेस मदालसा शर्मा काव्या शाह का किरदार निभाती हैं। शो की शुरुआत के दौरान उन्हें निगेटिव रोल की वजह से काफी नापसंद किया जा रहा था, लेकिन अब वह दर्शकों की चहेती बन गई हैं। मदालसा एक एपिसोड के लिए 30 से 35 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

5- निधि शाह (Nidhi Shah)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शो में अनुपमा की बड़ी बहू का किरदार निभाने वालीं निधि शाह भी शो से अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक एपिसोड से 32 हजार रुपये तक कमाती हैं।

6- बा-बापूजी (Alpana Buch And Arvind Vaidya)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस अल्पना बुच अनुपमा शो में बा का किरदार निभाती हैं। वहीं, अरविंद वैद्य वनराज के बापूजी के रोल में नजर आते हैं। इस शो से एक एपिसोड के लिए अल्पना बुच और अरविंद वैद्य दोनों ही करीब 25,000 रुपये चार्ज करते हैं।

7- औरा भटनागर (Aurra Bhatnagar Badoni)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस औरा भटनागर बतौर छोटी अनु यानी आध्या के तौर पर शो से जुड़ी हुई हैं। आध्या के रोल में उन्हें प्यार और ट्रोलिंग दोनों ही मिली है। खैर, कमाई की बात करें तो औरा शो से तगड़ी कमाई कर रही हैं। 13 साल की औरा प्रति एपिसोड वह 20 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

Tags:    

Similar News