आमने-सामने आए BJP और गठबंधन प्रत्याशी, BJP नेता के पति को पीटा

सुबह मतदान होना था और देर रात गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक एवं बीजेपी के समर्थक में जमकर मारपीट हुई। घटना में बीजेपी समर्थक जिला पंचायत अध्यक्ष पति शिवकुमार सिंह को भी चोटें आई। वहीं अध्यक्ष पति की गाड़ी से एक बुज़ुर्ग महिला घायल हुई

Update:2019-05-12 11:48 IST

सुल्तानपुर: सुबह मतदान होना था और देर रात गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक एवं बीजेपी के समर्थक में जमकर मारपीट हुई। घटना में बीजेपी समर्थक जिला पंचायत अध्यक्ष पति शिवकुमार सिंह को भी चोटें आई। वहीं अध्यक्ष पति की गाड़ी से एक बुज़ुर्ग महिला घायल हुई। बल्दीराय थाने के बहुरावां मे हुई घटना इस हद तक तूल पकड़ ली कि सीओ बल्दीराय लालचंद्र चौधरी ने मौके पर पहुंचकर खुद मोर्चा संभाला।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के इसौली विधानसभा क्षेत्र मे बीजेपी और गठबंधन दोनों ओर से देर रात वोटरों को पैसे बांटे जाने की बात सामने आई। फ्रंट पर गठबंधन प्रत्याशी के ऐसा करते समर्थक तो कही पकड़ में नहीं आए, लेकिन बीजेपी समर्थक रंगे हाथ धरे गए।

यह भी पढ़ें...फ्रांस के विदेश मंत्री ने ईरान से ‘राजनीतिक परिपक्वता’ दिखाने की अपील की

गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने उन्हें जमकर पीटा। फोन पर इसकी खबर पाकर जिला पंचायत अध्यक्ष पति शिव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तो वो भी आक्रोश का शिकार हुए। लोगों ने उनकी भी पिटाई कर दी। बुरी तरह घिरता देख जब वो अपनी गाड़ी से भागे तो बहुरावां के पास घर के बाहर सो रही एक महिला की चारपाई पर उनकी गाड़ी से टक्कर लग गई। जिसमें महिला को चोटें भी आई। इसके बाद मामला और तूल पकड़ गया।

यह भी पढ़ें...बंगाल में मौत की वोटिंग, TMC-BJP कार्यकर्ताओं की हत्या, भारती घोष पर हमला

तब तक गठबंधन प्रत्याशी चन्द्रभद्र सिंह सोनू के भाई यशभद्र सिंह मोनू भी मौके पर पहुंच गए और कहा सुनी हुई। अंत मे सीओ बल्दीराय लालचंद्र चौधरी ने मौके पर पहुंचकर स्थित को नियंत्रण मे किया। उन्होंने बताया कि अब स्थित नियंत्रण मे है। अभी तक दोनो पक्ष से कोई तहरीर नही मिली है, अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags: